बिग बॉस 12: अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती हैं सृष्टि रोडे लेकिन रोहित ने...
बिग बॉस 12: अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती हैं सृष्टि रोडे लेकिन रोहित ने...
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 12 से सृष्टि रोडे बेघर हो चुकीं हैं और घर से बाहर आते ही उन्होंने कई बातें की हैं. जी हाँ, घर से बाहर आते ही उन्होंने कई ऐसे राज खोले हैं जो अब तक दबे हुए थे. हाल ही में उन्होंने खुलकर रोहित के बारे में बात की है और बहुत कुछ बताया है. जी हाँ, सृष्टि ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'उनके और रोहित के बीच किसी भी तरह का लव एंगल नहीं था.' उन्होंने कहा, ''मैं और रोहित सिर्फ अच्छे दोस्त है. मेरा बॉयफ्रेंड है और मैं उसे बहुत प्यार करती हूं. रोहित इस बात से वाकिफ था और इसलिए उसने अपनी लिमिट कभी भी क्रॉस नहीं की.''

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मैंने घर के अंदर उसके साथ काफी मस्ती की. मैं उसके साथ अपनी दोस्ती को बरकरार रखना चाहती हूं.'' वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जब रोहित घर से बाहर आते है तो उनका इस मामले में क्या कहना होगा? क्या वाकई में रोहित की ओर से सृष्टि के लिए कोई भी फिलिंग्स नहीं थी या फिर वह कैमरे के लिए कई चीजें जानबूझकर करते आए थे.

वहीं रोहित को आप सभी ने घर में सृष्टि के साथ खूब एन्जॉय करते हुए और रोमांटिक होते हुए देखा होगा वहीं अब सृष्टि अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए तैयार हो रहीं हैं यह खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बिग बॉस 12: बबिता जी ने कहा इन दो कंटेस्टेंट को सबसे घटिया, जानिए वजह

बेघर होते ही सृष्टि ने किया खुलासा, कहा- 'हमारा रिश्ता आगे नहीं बढ़ा क्योंकि मुझे गर्माहट...'

बिग बॉस 12: सलमान ने दिया अपनी पत्नी को धोखा, की नागिन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -