बिग बॉस 12: अपनी 'सू-सू' पर कंट्रोल नहीं कर पाए रोहित, सरेआम किया ऐसा काम
बिग बॉस 12: अपनी 'सू-सू' पर कंट्रोल नहीं कर पाए रोहित, सरेआम किया ऐसा काम
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस का घर चर्चाओं मे चल रहा है. ऐसे मे सभी कंटेस्टेंट्स खुद को लाइमलाइट मे लाने के लिए कुछ ना कुछ तो करते ही हैं. वहीं आप सभी ने देखा होगा कि बीते कल लग्जरी बजट और कैप्टेंसी चैलेंज के लिए कोई हार मानने को तैयार नहीं हुआ और ऐसे मे आज कुछ ऐसा होगा जिसे देखकर सभी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल आज के एपिसोड मे सुरभि राणा के लिए टास्क करते वक्त रोहित प्रेशर कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने सिपर में पेशाब करते दिखाई देंगे.

जी हाँ, आज के एपिसोड मे गार्डन एरिया में होने वाले इस टास्क के दौरान दीपिका, रोमिल, सुरभि और दीपक के नाम की चार तलवारें चार अलग-अलग रॉक्स पर रखी होंगी. वहीं कंटेडर्स को चार लोग चुनने हैं जो इन तलवारों की रक्षा करेंगे वैसे तो बीते कल यह टास्क रद्द हो गया था लेकिन आज फिर यह टास्क होने के बारे मे कहा जा रहा है. इस दौरान उन्हें इन तलवारों की रक्षा करनी है और वॉशरूम के लिए ब्रेक लेने की भी इजाजत नहीं है वहीं इस टास्क में दीपिका मेघा को, रोमिल जसलीन को, दीपक करणवीर को और सुरभि रोहित को चुनती हैं. इसके बाद रोहित को 'सू-सू' आ जाती है और वह गेम में कॉन्संट्रेट नहीं कर पाते और इसी बीच श्रीसंत और रोमिल रोहित को और डिस्ट्रैक्ट करते हैं.

इस दौरान घर मे सभी लोग रोहित का मजाक बनाते हैं और तब वह तपाक से कहते हैं कि वह यहीं सबके सामने 'सू-सू' करेंगे. वहीं करणवीर उन्हें सपॉर्ट करते हैं और दीपक ठाकुर रोहित को एक कंबल से कवर करते हैं और वह वहीं सिपर में यूरिन डिस्चार्ज करते हैं. आप सभी को याद हो कि रोहित के प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम, प्रिया मलिक भी शो पर ऐसा कर चुके हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'मेरे साथ सो जाओ रोल क्या सब कुछ मिल जाएगा..'

करणवीर ने सर पर रखी दीपिका की अंडरगार्मेंट, देखते ही भड़के पति शोएब!

बिग बॉस 12: शिल्पा को विनर बनाकर अपनी गलती मान रहे फैंस, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -