बिग बॉस 12 में आई दुश्मनों की जोड़ी की सच्चाई है बहुत खौफनाक

Sep 16 2018 08:34 AM
बिग बॉस 12 में आई दुश्मनों की जोड़ी की सच्चाई है बहुत खौफनाक

आज से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 के पहले दिन दो नई कॉमनर जोड़ी का खुलासा हो चुका है. इन दो जोड़ियों में से एक की खासियत आज हम आपको बताने जा रहे है. दरअसल में इनमे से एक जोड़ी रियलिटी शो रोडीज का हिस्सा रह चुकी हैं वहीँ बात की जाए दूसरी जोड़ी की तो वह दोस्त नहीं बल्कि दुशमनों की जोड़ी है जी हाँ, दुश्मनो की. टीवी चैनल के द्वारा दी गई जानकारी की मानें तो, कॉमनर जोड़ी में से एक मित्तल जोशी और रोशमी बानिक की जोड़ी बताई गई है वहीं दूसरी और यह भी बताया जाता है करीब आठ साल पहले तक ये दोनों अच्छी दोस्त थीं लेकिन, इसके बाद दोनों दुशमन बन गईं और अब शो में आ गईं हैं.

आपको बता दें कि चैनल ने जोड़ी की जानकारी देते हुए कुछ प्रोमो जारी किए हैं जो आप सभी ने देखे ही और कल तो दोनों को घर में भी एंट्री मिल गई थी. दिखाए गए अब तक के सभी प्रोमो में बताया गया है कि 27 साल की मित्तल जोशी हैं जो यह बता रही हैं कि वह कोलकाता की एक मेकअप आर्टिस्ट हैं वहीं 26 साल की रोशनी भी कोलकाता की ही लेकिन वह बिजनेसवुमन हैं. रोशनी शो में बताती हैं कि पहले इसका एक बॉयफ्रेंड था जो मुझ पर लाइन मारता था लेकिन, वह कहती हैं कि मैंने ये बात उसे बताई थीं.

वहीँ बाद में यह देखा जाता है कि मित्तल आरोप लगाती हैं कि झूठ बोलना, बुराई करना और बॉयफ्रेंड चुराना इसकी आदत है. प्रोमो में दोनों जमकर लड़ रही हैं और शो में घर में जाकर भी दोनों को लड़ते हुए दिखाया है. शो के आयोजकों का या पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है, लेकिन मामला चाहे जो भी इस जोड़ी ने लोगों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है और आज से सभी को शो देखने के लिए उत्साहित कर दिया है .

बिग बॉस 12 के पहले दिन ही होगा एलिमिनेशन

बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़

सामने आई बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट, दूसरा नाम हैरान कर देगा