Bigg Boss 12: कैमरे के सामने सल्लू मियां ने उतार दी टॉवेल
Bigg Boss 12: कैमरे के सामने सल्लू मियां ने उतार दी टॉवेल
Share:

जल्द ही बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत होने वाली है. खबरों की माने तो बिग बॉस का आगाज 16 सितंबर को होने जा रहा है. इसके कारण एक के बाद एक बिग बॉस के नए सीजन को लेकर नई नई जानकारियां और प्रोमो वीडियोज मिलते जा रहे हैं. अब हाल ही में सलमान खान का एक और नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान बिग बॉस के घर में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म के गानों पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को देखकर आप भूल जाएंगे सब कुछ

इस वक्त सलमान खान ने ‘तुझे अक्सा बीच घुमा दूं’ और ‘जीने के हैं चार दिन’ जैसे गाने पर जमकर डांस किया है. आपको बता दें कि सलमान इन गानों में बिग बॉस के घर के अंदर बने स्विमिंग पूल के किनारे नाच रहे है और उनके अंदर पूरी मस्ती भरी हुई नजर आ रही है. वीडियो के अंत में सलमान खान के हाथ में जो टावल होता है, वह उसे जोर से कैमरे की तरफ फेंकते हैं जिससे सब बंद हो जाता है. वैसे यह प्रोमो कमाल लग रहा है.

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर में जबरदस्त डांस करते सलमान खान के इस वीडियो को कलर्स के अकाउंट से शेयर भी कर किया गया. इस ट्वीट को कैप्शन देते हुए लिखा गया- 'स्वागत नहीं करोगे सलमान खान का?' अब इस वीडियो को देखने के बाद एक्साइटमेंट और क्रेजीनेस बढ़ती जा रही है जो 16 सितंबर को ही खत्म होगी. आप भी देखना ना भूलें बिगबॉस सीजन 12 कल यानी 16 सितंबर रात 9 बजे.

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

हॉटनेस का जादू बिखेर रही है स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -