बिग बॉस में वापसी के लिए नेहा ने मांगी इतनी फीस, सुनकर सलमान ने जोड़े हाथ
बिग बॉस में वापसी के लिए नेहा ने मांगी इतनी फीस, सुनकर सलमान ने जोड़े हाथ
Share:

लगातार अपने नए-नए ट्विस्ट के कारण सुर्ख़ियों में रह रहे बिग बॉस 12 में इन दिनों फिर से हंगामा मचा हुआ है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ने दिखना शुरू किया है और सभी गेम को जमकर खेल रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 12 के लोकप्रिय कंटेस्टेंट की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में श्रीसंत,दीपिका और करणवीर बोहरा का नाम सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है वहीं कभी इस लिस्ट में नेहा पेंडसे भी थीं लेकिन अब वह शो से बाहर हो चुकीं हैं.

वहीं खबरों के अनुसार वह शो में वापस आने वाली थीं लेकिन ऐसा हो ना पाया. नेहा बिग बॉस शो से काफी जल्दी बाहर हो गई जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. वहीं उनके बाहर निकलने के बाद ये खबर आयी थी कि बिग बॉस में नेहा को दी जा रही फीस काफी अधिक थी और वह घर में रहकर दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकामयाब नहीं रही जिसके चलते उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

वहीं बाद में खबर आई कि उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री देने वाले थे लेकिन उसके लिए उन्होंने दुगनी फीस की डिमांड कर दी जिसे सुनकर सलमान खान के भी कान खड़े हो गये और मेकर्स ने उनके आने से तौबा कर लिया. जी हाँ, मेकर्स ने उन्हें शो में आने के लिए साफ़ इंकार कर दिया और अब वह बिग बॉस के घर में दोबारा नहीं दिखाई देंगी.

बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के

देसी क्वीन बनी सपना ने अपनी मुस्कान से लुटे लाखो दिल

एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -