बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री
बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री
Share:

टीवी शो नागिन के तीनो ही सीजन को खूब पसंद किया गया. ऐसे में दूसरे सीजन में नजर आए करणवीर बोहरा और मौनी रॉय कि जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था और दोनों को अक्सर ही शो में रोमांटिक अंदाज में देखा गया था. आपको बता दें नागिन उर्फ़ मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं हैं उन्हें आप सभी फिल्म गोल्ड में देख रहे होंगे, वहीं करणवीर बोहरा को भी आप जल्द ही एक नए शो में देख सकते हैं.

बिग बॉस में लड़कियों को एंट्री देने के लिए सलमान खान उतरवाते हैं कपडे..!!

जी हाँ, टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता करणवीर बोहरा जल्द ही बिग बॉस 12 में नजर आ सकते हैं. खबरों की मानें तो उन्हें बिग बॉस के घर से ऑफर आया है लेकिन अब तक उन्होंने उसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. करणवीर बोहरा से बिग बॉस के मेकर्स ने सम्पर्क किया है और करणवीर ने उनसे बात भी की है लेकिन अब तक यह नहीं बताया है कि वह शो में आने वाले हैं या नहीं. आपको बता दें कि करणवीर बोहरा कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए भी नजर आए थे उन्होंने कहा था कि ‘सीज़न 1 से मुझे लगातार शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया जा रहा हैं. मैं ऐसा पहला एक्टर हूं जिसे सीजन 1 से हिस्सा लेने के लिए कहा जा रहा हैं. हां, मुझे शो के लिए संपर्क किया गया है. मैं इस बार भी शो नहीं कर रहा हूं’.

बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

आपको बता दें कि करणवीर बोहरा को सबसे ज्यादा पसंद शो नागिन 2 में किया गया था. बात की जाए बिग बॉस की तो उसका नया प्रोमो इसी रविवार को जारी किया गया था जिसमे सलमान खान सरकारी बाबू बने नजर आए थे अब अगले प्रोमो का सभी को इंतज़ार है.

टीवी अपडेट्स

26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर

'बिग बॉस' की इस हॉट गेस्ट ने लैक्मे फैशन वीक में जीता सबका दिल

बंदगी ने बताई राज की बात, प्रोड्यूसर ने की ऐसी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -