बिग बॉस के घर में खाना बनाती है यह एक्ट्रेस और इस वजह से सीक्रेट रूम में जाते हैं कंटेस्टेंट्स

Nov 10 2018 04:54 PM
बिग बॉस के घर में खाना बनाती है यह एक्ट्रेस और इस वजह से सीक्रेट रूम में जाते हैं कंटेस्टेंट्स

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 सुर्ख़ियों में है और इस शो को जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो में लगातार नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में लगातार सभी एक-दूजे को हराने में लगे हुए हैं. ऐसे में बिग बॉस में खाना बनाने की भी मारा मारी होती है. पहले बिग बॉस के शुरुआत में खाना बनाने की जिम्मेदारी दीपिका को मिली थी क्योंकि वह बेहतरीन खाना बनाती थी लेकिन उसके बाद जब से मेघा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई तो खाने की बागडोर उन्हें दे दी गई.

एक बार वीकेंड के वार में खाने को लेकर बातें हुईं और उस दौरान सलमान ने दीपिका और मेघा से खाना बनवाया और टेस्ट किया उस दौरान सलमान को मेघा के हाथ का खाना अच्छा लगा इस वजह से मेघा को खाना बनाने का काम सौंपा गया. ऐसे में मेघा घर में खाना बनाती हैं. वहीं अब बात करें सीक्रेट रूम की तो इस रूम में उन्ही लोगों को भेजा जाता है जो घर में सभी के लिए अच्छे बने रहते हैं और उनके जाने पर उनकी पीठ पीछे घरवाले उन्हें क्या बोलते हैं यह उन्हें नहीं पता होता है और यही पता करने के लिए उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाता है ताकि वह अपने दुश्मन को पहचान सकें.

जैसे इस बार आप सभी ने अनूप जलोटा और श्रीसंथ को सीक्रेट रूम में देखा होगा. ऐसे में दोनों ने वहां जाकर अपने प्रिय यानी जसलीन और दीपिका की सच्चाई देखी थी. बिग बॉस के मेकर्स उन्हें ही सीक्रेट रूम में भेजते हैं जिन्हे अपने पार्टनर्स पर पूरा भरोसा होता है कि वह उनके बारे में गलत नहीं सोचते हैं लेकिन उनके जाते ही उनके पार्टनर्स के असली रंग दिखने लगते हैं.

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

बिग बॉस में वापसी के लिए नेहा ने मांगी इतनी फीस, सुनकर सलमान ने जोड़े हाथ

?