बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सृष्टि का साथ देने आएँगे उनके मंगेतर, होगा धमाल

बीते कल बिग बॉस के घर में फिर से बवाल हुआ और आप सभी को पता ही होगा कि बीती कल वीकेंड का वार हुआ जिसमे सभी ने जमकर एक - दूजे पर भड़ास निकाली. ऐसे में खबरों के अनुसार आज यानी रविवार के वीकेंड वार में सृष्टि रोड़े के बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव भी इस शो का जाने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें मनीष नागदेव सलमान खान के साथ बैकस्टेज पर नज़र आ रहे हैं. अब ऐसा बतया जा रहा है कि बिग बॉस के घर में मनीष घर में सृष्टि के साथ हुए झगड़े की बात जरूर उठायेंगे और घरवालों से ऐसे सवाल पूछें जिनकी उम्मीद उन्होंने नहीं की होगी..?

आप सभी ने अब तक बिग बॉस में ऐसी लड़ाई देखी ही होगी जो अजीब रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि इस घर में कई लड़ाइयां हुई है और यहां तक की कभी-कभी दो कंटेस्टेंट्स आपस में फिज़िकल लड़ाइयां भी मोल लेते हैं जो आपने देखा ही होगा. एक लड़ाई में सृष्टि रोड़े और सबा खान ने हदें पार की थी. दरअसल एक टास्क में सबा खान और सृष्टि रोड़े एक ब्लैक बोर्ड में रिंग लगाती हैं. इस दौरान सृष्टि से सबा के बाल खिंच जाते हैं जिसके बाद सबा गुस्से में सृष्टि को धक्का मार देती हैं और सृष्टि जमीन पर गिर जाती है.

 इसके बाद सृष्टि को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो हाथापाई करने पर उतर जाती है दोनों के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होते-होते रह जाता है और फिर उसके बाद घरवाले दोनों की लड़ाई को रोकते हैं और बाद में सृष्टि खुद को बाथरूम में बंद कर देती हैं और उसके बाद अपने हाथ को ज़ोर से पटक देती है. अब देखना यह है कि मनीष के आने पर शो में क्या होता है..?

अब बिग बॉस में नजर आएंगी भाईजान की भाभी, होगा धमाल!

बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात

बिग बॉस 9 की विनर ने श्रीसंत के थूकने को लेकर कही इतनी बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -