बिग बॉस 12 लांच करने गोवा पहुंचे भाईजान
बिग बॉस 12 लांच करने गोवा पहुंचे भाईजान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान उर्फ़ सलमान खान का शो बिग बॉस 12 जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है. इस शो के लांच इवेंट के लिए सलमान खान अब गोवा पहुँच चुके हैं और वहां की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में सलमान बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. सलमान की जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं उनमे उन्होंने केवल वाइट इनर पहनी है और नीचे काले रंग का पैंट. लॉन्च इवेंट में सलमान ने जमकर डांस भी किया है जिसके वीडियो भी अब वायरल हो रहे है.

आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'

सलमान खान के बिग बॉस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है जो बहुत ही शानदार है इस लिस्ट में कई ऐसे नाम है जिन्हे आप जानते हैं और कई ऐसे नाम भी जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे. शो के लांचिंग के लिए वह विला मरीना भी गए जहाँ उन्होंने शिप में अपने आने वाले शो का प्रमोशन किया. वहां से अब उनके कई वीडियोस आ रहे हैं. लॉन्च इवेंट में एक जगह सलमान स्काई ब्लू रंग की शर्ट में भी नजर आए हैं. लांच इवेंट के दौरान वहां कॉमेडियन भर्ती सिंह और उनके पति हर्ष भी है.

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

इस बार के शो में काफी बड़ा धमाका होने वाला है इस बात को बहुत पहले सलमान खान खुद कह चुके हैं. बात की जाए पहले वाले सीजन की तो सीजन 11 ने लोगों के दिलों-दिमाग में बहुत गहरा असर किया था और वह शो बहुत पसंद भी किया गया था. अब आने वाले सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है जो जल्द ही टीवी पर प्रकाशित होने वाला है.

टीवी अपडेट्स

सलमान की वजह से खतरों के खिलाड़ी 9 नहीं होगा टेलीकास्ट

बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -