Bigg Boss: सीजन 12 में हुए ये बदलाव, तीसरा बदलाव चौका देगा

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के आने का सभी को इंतज़ार है सभी चाहते है कि जल्द से जल्द बिग बॉस का सीजन 12 आ जाए. बिग बॉस 11 ने दर्शको के दिलम में अपनी जो जगह बनाई वह काफी अच्छी रही और बिग बॉस 11 दर्शको को खूब पसंद भी आया इसी वजह से अब बिग बॉस 12 का दर्शको को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सभी मेकर्स बिग बॉस 12 कि तैयारियों में जुटे हुए हैं.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 बिग बॉस 11 से बिलकुल अलग होने वाला है कैसे वो हम आपको बताते हैं. बिग बॉस 12 इस बार सितंबर में शुरू होने जा रहा है और वहीं बात करें पिछले सीजन कि तो वह अक्टूबर में शुरू हुआ था. पहले वाले सीजन से इस बार वाला सीजन एक महीने पहले सामने आएगा.

बिग बॉस 11 की थीम पड़ोसियों वाली थी जो बारह बजाने आते थे, बिग बॉस 12 की थीम लवर्स की होगी यानी इस बार के सीजन में लवर्स की जोड़ी होगी. यानी इस बार की थीम जोड़ीदार होगी.

बिग बॉस 11 को सलमान खान ने होस्ट किया था लेकिन बिग बॉस 12 को होस्ट करने सलमान खान के साथ ही कोई और भी आ सकता हैं, या फिर हो सकता है सलमान इसे होस्ट ही ना करें बल्कि कोई और ही होस्ट करे. अब यह तो सस्पेंस है जो एक सितंबर को ही खुलेगा.

अपने प्यारभरे रिश्ते के बारे में खुलकर बोले लव और हिना

बिग बॉस 12 में होंगे सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त

'बिग बॉस 12' में अपनी एंट्री को लेकर निया शर्मा ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -