बिग बॉस 12: घर से बाहर हुई कृति और रश्मि की जोड़ी, आज बारी है इनकी
बिग बॉस 12: घर से बाहर हुई कृति और रश्मि की जोड़ी, आज बारी है इनकी
Share:

आप सभी को बता दें कि हमेशा से 'बिग बॉस' में हर सप्ताह एक जोड़ी का जाना तय है है लेकिन 'बिग बॉस' ने बीते हफ्ते सभी दर्शकों को आश्चर्य में डाल दिया था क्योंकि उन्होंने बीते हफ्ते किसी को भी घर से बेदखल नहीं किया था लेकिन इस बार सभी के लिए और भी गंभीर हालात हैं क्योंकि भले ही पिछली बार कोई ना गया हो लेकिन इस बार दो जोड़ियां घर से जाने वाली हैं.

जी हाँ, खबरों के अनुसार तो इस हफ्ते तीन सदस्यों को घर से बेदखल किया जाने वाला है जिसमे से दो तो हो चुके हैं जी हाँ, आप सभी को बीते कल के एपिसोड में दिख ही गया होगा कि रोशमी बानिक और कृति वर्मा शो से बाहर हो गईं हैं और अब इनके बार बारी है जोड़ी रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह कि. जी हाँ आने वाली खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में दोनों दोस्तों के बीच बातचीत होगी और निर्मल इस शो से बाहर निकलेंगे और सीजन की सबसे रोचक जोड़ी में से एक, रोमिल एक वकील और निर्मल एक पुलिसकर्मी हैं,

वहीं यह भी खबरें आईं हैं कि दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू इस सप्ताह सुल्तानी अखाड़े में आ सकती हैं. वहीं कॉलर ऑफ द सेगमेंट में डबल-फेस होने के बारे में श्रीसंत को प्रशंसक के सवालों का सामना करना पड़ सकता है. फिलहाल शो में बहुत कुछ गंभीर होने वाला है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स

इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'

ब्लैक एंड रेड में सेक्सी नजर आईं बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -