बिग बॉस और केबीसी में हुई जमकर टक्कर, आगे निकला यह शो
बिग बॉस और केबीसी में हुई जमकर टक्कर, आगे निकला यह शो
Share:

एक तरफ जहाँ शो बिग बॉस को लोकप्रियता मिल रही है वहीं दूसरी तरफ केबीसी भी कम नहीं है उस शो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस को जहाँ सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जा रहा है वहीं केबीसी को बिग बी अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किया जा रहा है. अब दोनों शो में टक्कर होते हुए नजर आ रही है. जी हाँ, इस साल टीवी पर दो बड़े शो बिग बॉस और केबीसी के बीच कड़ी टक्कर हो रही है लेकिन लगता है कि इस कॉम्पिटिशन में बिग बी सलमान खान को मात दे देंगे क्योंकि उनका शो काफी लोकप्रिय हो रहा है.

जी हाँ, सलमान खान के इस शो को शुरू हुए चार दिन हो चुके है लेकिन बिग बॉस का ये सीज़न दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पा रहा है. वहीं सोशल मीडीया पर भी लोगों ने इस शो को मिला-जुला रिस्पॉन्स दे दिया है. अब खबरों की मानें तो लोग बिग बॉस को सिर्फ आधे घंटे तक ही देख रहे हैं और उसके बाद में वह चैनल बदल कर अमिताभ बच्चन के शो केबीसी की तरफ झुक जा रहे है और उस शो का आनंद ले रहे है.

'कौन बनेगा करोड़पति' और 'बिग बॉस' के बीच की ये टक्कर बहुत ही कड़क होने वाली है क्योंकि एक तरफ कौन बनेगा करोड़पति के पास इस वक़्त 43,500 ऑडिएंस है वहीं बिग-बॉस के पास सिर्फ 35,000 ऑडिएंस है. फिलहाल शो में जमकर टक्कर हो रही है अब आप भी बता ही दीजिए कि इन दोनों में से आप कौन सा शो देखना पसंद है..?

बिग बॉस 12 : घर में जाते ही पॉपुलर हुए दीपक ठाकुर,अब किया यह बड़ा कारनामा

बिग बॉस 12 : नॉमिनेटेड लोगों में से बाहर जाने वाले हैं ये दो लोग

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं बिगबॉस-12 की कृति वर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -