बिग बॉस 12: पापा करणवीर के लिए वोट मांगती नजर आईं उनकी दोनों बेटियां
बिग बॉस 12: पापा करणवीर के लिए वोट मांगती नजर आईं उनकी दोनों बेटियां
Share:

इन दिनों बिग बॉस में जमकर तहलका मचा हुआ है और हर कोई बिग बॉस 12 का विनर बनना चाहता है. ऐसे में इस समय घर में श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम, दीपक ठाकुर, सुरभ‍ि राणा, रोम‍िल चौधरी बचे हुए हैं और इन्ही में से कोई एक बनने वाला है शो का विनर. ऐसे में इन सभी कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर और दोस्त इन द‍िनों जनता से उन्हें बचाने की अपील कर रहे हैं और शो का विनर बनाने की भी.

 

ऐसे में हाल ही में एक क्यूट अपील करते हुए करणवीर वोहरा की दोनों बेट‍ियों का वीड‍ियो सामने आया है जी हाँ, दोनों अपने पापा को जीतने के लिए अपील करते हुए नजर आईं हैं. आप सभी को बता दें कि इस वीड‍ियो में करणवीर बोहरा और टीजे की दोनों बेट‍ियों ने ब‍िग बॉस का नाम ल‍िखी हुई टी शर्ट पहने नजर आ रहीं हैं और वीड‍ियो शूट करते हुए टीजे कहती हैं कि किसके ल‍िए वोट करना है, तब दोनों बेटियां वोट फॉर डैडा कहते नजर आ रहे हैं. वहीं करणवीर बोहरा से घर पर मिलने के लिए फैमिली राउंड में टीजे के साथ उनकी दोनों बेट‍ियां भी गई थीं जहाँ दोनों को देखकर करणवीर खूब रोये थे.

आप सभी को बता दें कि करणवीर बोहरा के लिए केवल उनकी बेटियों ने ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी फैंस से सपोर्ट मांगा है. वह करणवीर बोहरा को बिग बॉस सीजन 12 के विनर के रूप में देखना चाहती हैं.

इस ख़ास अंदाज में नागिन शिवन्या ने दी भाईजान को जन्मदिन की बधाई

इस एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही किया दीपिका और प्रियंका को फ़ैल

ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -