बिग बॉस 12: अब करणवीर को जीताने के लिए इस एक्ट्रेस ने की अपने पति संग फैंस से अपील
बिग बॉस 12: अब करणवीर को जीताने के लिए इस एक्ट्रेस ने की अपने पति संग फैंस से अपील
Share:

आप सभी को बता दें कि आज दो दिन बाद बिग बॉस 12 का फिनाले होने वाला है जी हाँ, जल्द ही आप सभी को पता चल जाएगा कि बिग बॉस का विनर कौन है. ऐसे में इस समय घर में पांच लोग है जिनमे दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा शामिल है. ऐसे में बात की जाए दीपिका की तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और शुरुआत से लेकर आजतक उनके फैंस उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे है, वहीं दीपक ठाकुर का मासूमियत भरा अंदाज भी लोगों का दिल जीत पाने में कामयाब रहा है और रोमिल और श्रीसंथ को भी जमकर सपोर्ट मिल रहा है.

 

ऐसे में करणवीर भी कुछ कम नहीं है और उन्हें भी लगातार फैंस का सपोर्ट मिल रहा है यहाँ तक कि उन्हें तो सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में लगातार अब तक कई सेलेब्स करणवीर को जीतने के लिए कह चुके हैं. वहीं हाल ही में नागिन 3 की अदाकारा अनीता हसनंदानी ने भी करणवीर को जीतने के लिए फैंस से रिक्वेस्ट की है. जी हाँ, इन दिनों अनीता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ तुर्की में छुट्टियां बिताने गई है और यहीं से दोनों ने करणवीर के लिए एक वोट अपील कर डाली है.

जी हाँ, हाल ही में सामने आए वीडियो में अनीता और रोहित कह रहे है कि करणवीर को ढेर सारा वोट दीजिए और उन्हें इस शो का विजेता बनाइए. इस वीडियो को शेयर कर अनीता ने करणवीर की तारीफ़ की है और उन्हें जीतने के लिए कहा है.

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सुरभि ने खोला दीपिका पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- 'वो मुझसे...'

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही और ज्यादा सेक्सी हो गईं जसलीन मथारू

बिग बॉस 12: घर आए मेहमान से जमकर भिड़ गए दीपक ठाकुर, हो जाएगा पत्ता कट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -