पति संग पानी में इस एक्ट्रेस ने जमकर किया रोमांस, फोटो हो रहे वायरल
पति संग पानी में इस एक्ट्रेस ने जमकर किया रोमांस, फोटो हो रहे वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर एक्टर में से एक करणवीर बोहरा आजकल अपनी पत्नी और अपनी बेटी को समय दे रहे हैं. वह आए दिन अपनी पत्नी टीजे सिद्धू संग तस्वीरें शेयर करते हैं और दोनों अपने फैंस को कप्लस गोल देते हैं. ऐसे में इस कपल ने 3 नवंबर 2006 को शादी रचाई थी और करणवीर और टीजे 13 साल से अधिक समय तक खुशहाली भरा जीवन जी रहे हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आता है. वहीं शादी के दस साल बाद इस कपल के घर दो जुड़वा बच्चियों ने जन्म लिया था और दोनों उन बच्चियों के साथ अक्सर मौज मस्ती करते दिख जाते हैं.

वहीं करणवीर की बेटियों का नाम बेला और वियना है जो दोनों बहुत क्यूट हैं. आपको बता दें कि अब हाल ही में करणवीर ने पत्नी टीजे के साथ फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस लेटेस्ट फोटोशूट में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. शेयर की गई एक तस्वीर में करण टीजे के साथ पानी में कोजी होते दिख रहे हैं और तस्वीर में टीजे स्पोर्ट ब्रा और स्किनफिट जैगिंग में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं।

इसी के साथ करण ब्लैक जैकेट और शाॅर्ट्स में दिख रहे हैं। वहीं कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को कापी पसंद कर रहे हैं जो उनके कमेंट सेक्शन में दिखाई दे रहा है. अब बात करें काम की तो करण ने स्टार प्लस के सीरियल 'शरारत' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस शो में उन्होंने धुव्र का किरदार निभाया था. वहीं आखिरी बार वह फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' में नजर आए थे.

एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -