बिग बॉस 12: पापा करणवीर बोहरा को याद में दिन-रात नहीं सोती बेटी विएना
बिग बॉस 12: पापा करणवीर बोहरा को याद में दिन-रात नहीं सोती बेटी विएना
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का आगाज हो चुका है और शो को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं कि कंटेस्टेंट के परिवार वाले उन्हें मिस भी करने लगे है. जी हाँ, कई ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने घरवालों को मिस कर रहे हैं तो कई ऐसे घरवालें हैं जो कंटेस्टेंट को मिस कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा की बेटी विएना का है. इस वीडियो में करणवीर बोहरा की बेटी विएना कुछ कहना चाह रही है वह यह बताना चाह रही है कि वह अपने पापा को रात-दिन मिस कर रही है लेकिन कम उम्र के कारण बता नहीं पा रही है कि उसे अपने पिता की कितनी याद आ रही है.

आप सभी को बता दें कि वीडियो में करणवीर की पत्नी टीजे ने बातें की हैं और उन्होंने ही इस वीडियो को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है, इसमें उन्होंने लिखा है, 'करणवीर तुम्हारी बेटी को नहीं पता है कि वो अपनी भावनाएं किस तरह शेयर करे. वो अपने पापा को मिस कर रही है लेकिन वो शब्दों में नहीं बता पा रही है कि उसके दिल में क्या चल रहा है? जैसे मैं और तुम कर सकते हैं.

 

कभी-कभी बच्चों को ज्यादा प्यार देना ही उनकी शक्ति बन जाता है. दर्शकों विएना के वीडियो से आप समझ सकते हैं कि वो अपने पापा से दूर रहने के बावजूद भी कैसे उनसे जुड़ी हुई है. ' आप सभी को पता ही होगा कि 'बिग बॉस 12' के घर में जाने से पहले करणवीर अपनी दोनों बेटियों के लिए खूब रोये थे लेकिन उसके बाद वह शो में चले गए.

बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो

Video: बप्पा के विसर्जन में इस टीवी एक्ट्रेस ने सड़क पर किया सीटी मार डांस

जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी सुनकर राखी ने उड़ाया मजाक, कर दी यह हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -