बिग बॉस 12: नोट पर छपी करणवीर की फोटो, पत्नी ने शेयर कर लिखी यह बात
बिग बॉस 12: नोट पर छपी करणवीर की फोटो, पत्नी ने शेयर कर लिखी यह बात
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे इन दिनों बिग बॉस के घर में जमकर हल्ला बोल चल रहा है. ऐसे में बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्टेंट्स का एक-दूसरे की खिंचाई करना नई बात नहीं है और लगातार सभी एक दूजे की खिंचाईं में लगे हुए हैं. ऐसे में आपने देखा होगा तब का सीन जब दीपक ठाकुर ने करणवीर के नॉमिनेटेड होने का मजाक उड़ाया था. जी हाँ, करणवीर जब से घर में आए हैं तब से नॉमिनेटेड हो रहे हैं और लगातार होते जाने के कारण दीपक ने उनका मजाक उड़ाया है.

बीती कल के एपिसोड में दीपक ठाकुर ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि 'यदि करणवीर की फोटो 1000 और 2000 के नोट पर भी छपेगी तो उस पर भी नॉमिनेटेड लिखा होगा.' वहीं उनके मजाक में कही इस बात को लोग बाहर फोटोशॉप के जरिए आजमाने लगे हैं और अब करणवीर के मीम्स बनने लगे हैं. आप देख सकते हैं एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटोशॉप की मदद से दो हजार के नोट पर करणवीर की फोटो नॉमिनेटेड लिखकर चिपका दी.

वहीं इस फोटो को करणवीर की पत्नी तीजे सिधु ने भी शेयर किया है और लिखा है - मैं इस नोट को अपनी पॉकेट में रखकर घूमना पसंद करूंगी. इसी के साथ आपने कल रात देखा होगा कभी अच्छी फ्रेंडशिप शेयर करने वाले करणवीर और श्रीसंत एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं और दोनों की दुश्मनी अब देखने लायक होने वाली है.

घर में जाते ही शिल्पा ने जसलीन को बताई अनूप की सच्चाई, सुनते ही उड़े जसलीन के होश

बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन

बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -