तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?
तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?
Share:

बिग बॉस के घर में आए दिन हंगामे हो रहे हैं. ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि बिग बॉस के घर में सृष्टि रोड़े के बॉयफ्रेंड और दीपिका के पति नजर आने वाले हैं वहीं यह खबर भी है कि सलमान खान की भाभी या परिणीति चोपड़ा इस बार शो में नजर आने वाली हैं लेकिन अब खबर यह आ रहीं हैं कि इस हफ्ते वीकेंड का वार कुछ ज्यादा ही दिलचस्प होने जा रहा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि घरवालों की बैंड बजाने के साथ - साथ सलमान खान को कॉमिडेयन कपिल शर्मा का भी साथ मिलने वाला है. अब आने वाली खबरों के अनुसार कपिल शो में नजर आने वाले हैं.

जानकारी मिली है कि वह अपनी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर नजर आने वाले हैं और सभी को मदहोश कर देंगे अपनी कॉमेडी से. अब ऐसे में उम्मीद है कि घरवालों के साथ कपिल शर्मा जबरदस्त हंगामा करने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा और सुमीत सिंह द्वारा निर्मित सन ऑफ मनजीत सिंह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और कपिल शर्मा के पंजाबी फिल्म एक बाप - बेटे की कहानी पर आधारित है जो लाजवाब है. कपिल की बात करें तो वह दिवाली पर अपना पुराना शो लेकर आ रहे हैं जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं.

अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?

मुंबई लौटे कपिल, शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -