बिग बॉस 12: सुबह उठते ही बिस्तर पर लेटे हुए यह गन्दा काम करती हैं जसलीन!
बिग बॉस 12: सुबह उठते ही बिस्तर पर लेटे हुए यह गन्दा काम करती हैं जसलीन!
Share:

आप सभी इन दिनों बिग बॉस में आने वाले बड़े बड़े ट्विस्ट देख ही रहे होंगे. ऐसे में बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ ना क्कुह रोमांचक हो रहा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. जी हाँ, हाल ही में शो में नजर आने वाली जसलीन मथारू के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है. आप सभी जानते ही हैं कि जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा के संग रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रह चुकीं हैं, पर शो में वह अपने लुक्स को लेकर भी काफी संजीदा नजर आती हैं

. हाल ही में यह खुलास हुआ है कि जसलीन सुबह उठते ही सबसे पहले क्या काम लारती हैं. दरअसल यह खुलासा सभी एपिसोड्स को देखते हुए किया गया है. दरअसल पिछले एपिसोड में सभी ने गौर किया कि जसलीन बेड पर भी अपने आप को संवारती हैं और सुबह-सुबह जैसे ही बिग बॉस का अलार्म सांग प्ले होता है वो अंगड़ाई लेने के बाद खुद को संवारती नज़र आती है.

जी हाँ, सुबह उठकर अंगड़ाई लेने के बाद वह अपने बेड पर रखे लिपस्टिक या लिप बाम को अपने होठों पर लगाती हैं और फिर बेड पर से उतरकर डांस करती हैं. जसलीन को यह आदत काफी लम्बे समय से लगी है इस बात का अंदाजा शुरू वाले दिन ही हो गया था जब वह शुरू वाले दिन से ही ऐसा करते नजर आईं थीं.

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -