सिंगर्स से संबंध बनाने में जसलीन को आता है मजा, अनूप के पहले इनसे बना चुकीं हैं संबंध!
सिंगर्स से संबंध बनाने में जसलीन को आता है मजा, अनूप के पहले इनसे बना चुकीं हैं संबंध!
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में आए दिन किसी ना किसी बात को लकर बहस हो रही है. ऐसे में उच्च दिनों पहले ही यह राज बिग बॉस के घर में खुला कि जसलीन ने अनूप के पहले किसी और को डेट किया ही. जी हाँ, वैसे तो भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता जब सामने से आया है तभी से वह सुर्खियों में छा गया. ऐसे में दोनों इन दिनों बिग बॉस 12 के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं और एक दूजे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

शो में नए नए राज खुलते ही जसलीन का भी एक राज खुला है. जी हाँ, बिग बॉस में एक टास्क के दौरान शिवाशीष और दीपक यह अनुमान लगाने के लिए कहा जाएगा कि 'किस घरवाले का पहले सिलेब्रिटी से अफेयर रहा है और इस बारे में उनके पार्टनर को नहीं पता है.' ऐसे में शिवाशीष जसलीन का नाम लेते हैं और उनका अनुमान सही निकल जाता है वहीं उस दौरान अनूप जलोटा कहते हैं कि 'जसलीन मुझे पहले से ही तुम्हारे पुराने रिश्ते के बारे में पता है' इस घटना के होने के बाद बातचीत के दौरान वह जसलीन के एक्स के बारे में बोलते हुए दो बार सुखी नाम लेते हैं वहीं जसलीन उन्हें उस नाम को लेने से रोक देती हैं और शॉक्ड हो जाती है कि अनूप कैसे जानते हैं. आप सभी ने देखा होगा शो में अनूप बताते हैं कि 'उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों से जसलीन और सुखी जी के रिश्ते के बारे में सुना हुआ था' अब आप सभी को यह भी बता दें कि, सुखविंदर सिंह को इंडस्ट्री में सुखी जी के नाम से भी जाना जाता है और वह एक सिंगर हैं.

हाल ही में कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात को सही बताया है उन्होंने लिखा है कि 'जसलीन सुखविंदर सिंह को एक साल से डेट कर रही थीं और अनूप जलोटा को इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था.' वहीं जसलीन के इंस्टाग्राम पर भी उनकी सुखविंदर के साथ कई तस्वीरें हैं और उनमे उन्होंने सुखविंदर के लिए लिखा है, 'मेरे फेवरिट इंसान.' अब इससे यह साफ़ जाहिर होता है कि जसलीन सिंगर्स को कुछ ज्यादा ही पसंद करती हैं.

बिग बॉस 12: जसलीन ने लगाया आरोप, बाथरूम में सिगरेट पीती हैं सुरभि राणा

बिग बॉस 12: सनसनीखेज खुलासों के बीच जसलीन ने कहा- मैं तो यहां से...

बिग बॉस 12: खुल रहे हैं सबके अनजाने राज, हुआ श्री और जसलीन के रिश्ते का पर्दाफ़ाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -