अनूप जलोटा को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ बढ़ रही है जसलीन की नजदीकियां!
अनूप जलोटा को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ बढ़ रही है जसलीन की नजदीकियां!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी लम्बे समय से बिग बॉस 12 सुर्ख़ियों में रहा और शो की विनर दीपिका कक्क्ड़ बन चुकीं हैं. ऐसे में शो उस समय सुर्ख़ियों में आया था जब शो में अनूप जलोटा और जसलीन की एंट्री हुई थी. वहीं घर से अनूप के निकलने से बाद जसलीन की नजदीकियां शिवाशीष के साथ बढ़ गई थी. जी हाँ, वहीं अब घर से बाहर निकलने के बाद एक बार फिर से मॉडल जसलीन सुर्खियों में हैं, और उसकी वजह शिवाशीष मिश्रा है. जी हाँ, इन दिनों उनकी तस्वीरें लगातार उनके साथ वायरल हो रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि शो से बाहर निकलने के बाद अब जसलीन की नजदीकियां शिवाशीष मिश्रा के साथ बढ रही है, जो शो के दौरान भी देखने को मिली थी. जी हाँ, शो के दौरान दोनों की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी और अब ये दोस्ती पर्दे के पीछे भी कायम है जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली ये तस्वीर जमकर सुर्खियां हांसिल कर रही है. इन तस्वीरों को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि अब जसलीन अनूप जलोटा से आगे बढ इनसे नजदीकियां बढा रही हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि अब जसलीन ने अपना नया हेयरकट करवा लिया है और वह लगातार अपने नए लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस के घर में जब ग्रांड फिनाले हुआ तब भी जसलीन नजर नहीं आईं और उनके साथ ही शिवाशीष, सौरव,रोश्मि, अनूप जलोटा और कीर्ति भी नजर नहीं आए.

शो नहीं दिल जीतकर ले गए श्रीसंथ, जल्द नजर आएँगे इस फिल्म में

दीपिका कक्कड़ की जीत पर भड़कीं श्रीसंत की मैनेजर, कह दी ऐसी बात

बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका जब पहुंची घर तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -