'बिग बॉस चाहते हैं...' कभी सोचा है कि इस दमदार आवाज के पीछे का शख्‍स कौन है?
'बिग बॉस चाहते हैं...' कभी सोचा है कि इस दमदार आवाज के पीछे का शख्‍स कौन है?
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो बिग बॉस देखते हैं और उस शो को खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में हर बार बिग बॉस के घर में रहने वाले लोगों को कमांड देने वाले उन्हें यह कहने वाले कि 'बिग बॉस चाहते हैं' आखिर कौन हैं..? इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन है बिग बॉस के घर में अपनी आवाज से सभी को डरा देने वाला.

हर बार शो के बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है, जो कंटेस्टेंट से लेकर सलमान खान तक को आदेश सुनाती है वह आवाज किसकी है यह हर कोई जानना चाहता है ऐसे में आज हम बताते हैं कि कौन है जो हुकुम चलाता है और सभी को बताता है कि बिग बॉस क्या चाहते हैं. दरअसल उस आवाज को बोलने वाले व्यक्ति का नाम अतुल कपूर है जो एक वॉइस आर्टिस्ट हैं. जी हाँ, 'बिग बॉस चाहते हैं...' ये आवाज अतुल कपूर की है, जो वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं.

बिग बॉस के शुरुआत से ही अतुल बिग बॉस से साथ जुड़े हुए हैं और इनकी आवाज ही है जो बैकग्राउंड गूंजती है और सभी इनके आदेश का पालन करते हैं. अतुल हिंदी और अंग्रेजी, दोनों भाषा बोल लेते हैं . आपको बता दें कि बिग बॉस में अपनी आवाज देने के साथ ही अतुल कई बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्मों और टीवी विज्ञापन में वॉइस ओवर कर चुके हैं. आप सभी ने'आयरन मैन', 'आयरन मैन-2', 'आयरन मैन-3', 'द एवेंजर्स', 'कैप्टन अमेरिका' जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्जन में सुपरहीरो के रूप में अतुल कपूर की शानदार आवाज सुन ली होगी.

आपको यह भी बता दें कि बिग बॉस के शुरू होने से करीब एक महीने पहले ही अतुल कपूर सीक्रेट रूम में बंद रहते हैं और यहां अतुल भी बाकी कंटेस्टेंट की तरह रहते हैं. 3-4 महीने तक अतुल के पास न मोबाइल फोन होता है, न ही वो अपने घरवालों या रिश्तेदार से बात करते हैं. यहां तक की उनकी लोकेशन के बारे में भी किसी को कोई खबर नहीं होती है. वाकई में यह बहुत रोमांचक है.

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी

 

बिग बॉस 12: श्रीसंथ का मुँह काला करने पर बिग बॉस पर भड़के फैन्स

बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी

बिग बॉस 12: दूसरे हफ्ते में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -