बिग बॉस 12: गौहर खान से बदतमीजी कर खुद को बेकसूर बता रहे हैं श्रीसंथ
बिग बॉस 12: गौहर खान से बदतमीजी कर खुद को बेकसूर बता रहे हैं श्रीसंथ
Share:

इन दिनों टीवी शो 'बिग बॉस 12' लगातार चर्चाओं में है. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में घर में एक ना एक सेलेब आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों आपने देखा होगा घर में हिना खान, जूही परमार और नील भट्ट मेहमान बन कर आए थे और उनके बाद उर्वशी रौतेला और उनके बाद घर में 'बिग बॉस सीजन 7' की विनर रह चुकीं गौहर खान घर में मेहमान बन कर आई. वहीं उस दौरान जब वो श्रीसंथ को टास्क के तहत दीपिका का कुछ खास समान स्टोर रूम में रखने को बोलती हैं तो श्रीसंथ भड़क जाते हैं और ये काम करने से साफ इंकार कर दिया.

 

 

वहीं उसके बाद घर के सदस्य उनके इस व्यवहार की कड़ी निंदा करते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस घटना का असर घर के बाहर भी देखने को मिला और अब दर्शक भी सोशल मीडिया पर श्रीसंथ को जम कर खरी खोटी सुना रहे हैं. इसी के साथ ऐसा लग रहा है जैसे श्रीसंथ को अपनी गलती का कोई एहसास नहीं है और वो तो खुद को बेकसूर बता रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आए एक वीडियो में श्रीसंथ गौहर खान के साथ की गई बदसलूकी पर अपनी सफाई देते नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में श्रीसंथ दीपिका कक्कड़ से कह रहे हैं, 'अगर मैं आपके दिए टास्क से खुश नहीं हूं तो ये मेरी मर्जी है कि मैं वो काम करूगा या नहीं. मैंने भी गौहर को मना कर दिया, बेज्जाती नहीं की है.'श्रीसंथ यहीं नहीं रूके और उन्होंने आगे अपनी बात समझाते हुए कह कहा , 'किसी भी होटल का स्टाफ बुरा व्यवहार कर सकता है. मेरे साथ भी ऐसा पहले हो चुका है. इसके बाद दीपिका भी श्रीसंथ की इस बात से सहमत नजर आ रही हैं.'

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..

बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को जीताने के लिए भुवनेश्वरी देवी ने शुरू किया मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -