'सबा खान' शो-स्टॉपर अवतार में दिखी खूबसूरत
'सबा खान' शो-स्टॉपर अवतार में दिखी खूबसूरत
Share:

अपने प्रोफेशनल में शानदार प्रदर्शन बिग बॉस 12 के घर से बाहर आने के बाद से सबा और सोमी खान कर रही हैं. इन दिनों सबा एक टीवी शो में काम कर रही हैं, जबकि सोमी ने हाल ही में एक म्यूजिक विडियो की शूटिंग पूरी की है. जयपुर की दोनों बहनों को हाल ही में वेडिंग टाइम्स फैशन फिएस्टा 2019 में रैंप वॉक करते हुए देखा गया. वेस्ट्रेस ड्रेस मे दोनों बहनें बहुत खूबसूरत और कॉन्फिडेंट लग रही थीं. शो के दौरान सबा ने लॉन्ग ब्लैक गाउन पहन रखा था, वहीं सोमी ने फ्लोर लेंथ रेड गाउन कैरी किया हुआ था. कई फोटोज और रैंप वॉक के विडियोज सबा और सोमी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं.

नच बलिये में नजर आएगा टीवी का यह सेक्सी कपल

सोमी और सबा ने बिग बॉस 12 के घर में जयपुर की रहने वाली एक कॉमनर के रूप में एंट्री की थी. हालांकि, घर से बाहर आने के बाद दोनों एक ग्लैमरस बदलाव से गुजरी हैं. सबा और सोमी ने न सिर्फ अपना वजन घटाया है, बल्कि एकदम नया मेकओवर भी हासिल किया है. बिग बॉस के घर में सबा और सोमी ज्यादातर ट्रडिशनल ड्रेस में नजर दिखी थीं, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों के मेकओवर ने सभी को हैरान कर दिया है. अपनी टोन्ड बॉडी को खूबसूरत आउटफिट्स में दोनों बहनें अक्सर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. 

टीवी के मशहूर एक्टर की पत्नी हैं कांची कौल, कर चुकीं हैं कई शोज

अगर बात करे उनके वर्क फ्रंट के बारे में तो, सबा जल्द ही दिनों द्वारकाधीश के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. इस शो में सबा भगवान कृष्ण की दूसरी सबसे महत्वपूर्ण पत्नी सत्यभामा का किरदार निभा रही हैं. इसके लिए सबा ने 15 दिन का शॉर्ट-टर्म ऐक्टिंग कोर्स भी किया था. वहीं सोमी ने हाल ही में बिग बॉस में उनके साथी रहे दीपक ठाकुर के साथ ऐक्ट‍िंग डेब्यू किया है. दोनों एक गाने में साथ नजर आएंगे. बिग बॉस के घर में दोनों बहनें काफी चर्चा में रही थीं. मुंबई को अपना घर इस समय दोनों ने बना लिया है. वे इस ड्रेस मे काफी आकर्षक लगी है. 

एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े

'द कपिल शर्मा शो' में चलेगा कुमार सानू और गीतकार समीर का जलवा

'कसौटी जिंदगी की 2' ने छीना नागिन 3 से टीआरपी का पहला ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -