लडकियां हुई करणवीर बोहरा के नए लुक पर फ़िदा, देखिए तस्वीरें
लडकियां हुई करणवीर बोहरा के नए लुक पर फ़िदा, देखिए तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी एक्टर्स मेकओवर करवा रहे हैं. ऐसे में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. जी हाँ, अपने नए मेकओवर की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपना न्यू हेयरकलर लिया है और बालों में ब्लॉन्ड कलर कराया है. जिसकी वजह से एक्टर का पूरा लुक बदल गया है. आप सभी देख सकते हैं उन्होंने ब्लॉन्ड लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वाकई में काफी ख़ास दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें करणवीर आखिरी बार टीवी शो बिग बॉस में नजर आए थे. वहीं नया लुक एक्टर पर जम रहा है और उन्होंने फ्रंट के लॉन्ग लेयर्स को कलर कराया है.

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्टर ने सोशल मीडिया पर हेयर सलून से वीडियो शेयर किया जो वाकई में खूब शानदार दिखाई दे रहा है. इसमें यह दिखाया गया है कि उनके लुक को कैसे बदला गया है और एक्टर के फैंस उनके मेकओवर को काफी पसंद कर रहे हैं. करणवीर को आप सभी ने बिग बॉस 12 और नागिन 2 में देखा होगा वह अपने यूनीक फैंशन सेंस की वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं रियलिटी शो बिग बॉस में एक्टर का अतरंगी ड्रेसअप सलमान खान को भी कमेंट करने को मजबूर कर देता था और दबंग खान मस्ती मजाक में करणवीर के फैशन स्टाइल पर चुटकी लेते थे.

सलमान ने कई बार करणवीर को टांट किया है वह भी उनके ड्रेस, हेयर के कारण ही. वहीं बिग बॉस 12 से निकलने के बाद करणवीर को नया प्रोजेक्ट मिल गया है. पिछले दिनों एक्टर ने बिहारी बाबू दीपक ठाकुर से मुलाकात की थी. आप सभी ने करणवीर को कुबूल है, नागिन 2, पिया के घर जाना है, कुसुम, कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, शरारत जैसे शोज में देखा ही होगा.

प्रियांक शर्मा ने सरेआम कर दिया बेनाफ्शा सूनावाला से प्यार का इजहार!

अनुराग के घर में उसकी पत्नी बनकर रहेगी प्रेरणा, लेगी कोमोलिका से बदला

हॉटनेस के मामले में आगे निकली 'तुझसे है राब्ता' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -