इस वजह से दीपक ठाकुर पर जमकर भड़कीं जसलीन मथारू, पुलिस में दर्ज की शिकायत
इस वजह से दीपक ठाकुर पर जमकर भड़कीं जसलीन मथारू, पुलिस में दर्ज की शिकायत
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू ने दीपक ठाकुर के किए एक मजाक के बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार दीपक ठाकुर ने कुछ वक्त पहले अपने एक कजिन के साथ एक वीडियो बनाया था, जिसमें उनके भाई ने जसलीन मथारू के साथ पूल में नहाने की बात कही थी लेकिन यूजर्स के साथ-साथ जसलीन को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने दीपक खिलाफ सख्त कदम उठाया.

जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि दीपक ठाकुर ने जो वीडियो बनाया था, उसमें वह अपने छोटे भाई से सवाल करते हैं कि ''यदि उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन में जाने का मौका मिलेगा तो वह क्या करेंगे?'' इस सवाल का जवाब देते हुए दीपक के भाई ने कहा कि ''वह जसलीन मथारू के साथ पूल में नहाएंगे.'' आप सभी को बता दें कि दीपक ठाकुर के वीडियो पोस्ट करने के बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया और जसलीन के साथ-साथ उनके फैंस को भी ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया.

वहीं जसलीन को इस बात का इतना बुरा लगा कि उन्होंने दीपक के खिलाफ लीग्ल एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस बारे में जब दीपक ठाकुर को पता चला तो उन्होंने इंस्टा पर लाइव वीडियो के जरिए उनसे माफी मांगी. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ उन्होंने वीडियो की कुछ क्लिप्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की और उन्होंने जसलीन से माफी मांगते हुए कहा,’ मैं सभी से माफी मांगता हूं, जिसको मेरी वजह से दुख पहुंचा. हम आम इंसान है. ना ऐसा सोचते हैं और ना झोल-झाल में रहते हैं. हम लड़कियों की दिल से इज्जत करना जानते हैं और जसलीन की भी इज्जत करते हैं. आपको मेरी फनी वीडियो से बुरा लगा तो मैं दिल से माफी मांगना चाहता हूं.,’

नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुराणी प्रेरणा की तारीफ़, सुनकर टूट सकता है एरिका का दिल

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -