बिग बॉस 12: 40 लाख नहीं अनूप जलोटा की कमाई है 2 करोड़
बिग बॉस 12: 40 लाख नहीं अनूप जलोटा की कमाई है 2 करोड़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस बार दिन पर दिन बिग बॉस का शो रोमांचक होता जा रहा है. ऐसे में बिग बॉस 12 के घर में इस बार जोड़ी के तौर पर आए हुए कंटेस्टेंट को हर वीक की कोई भी फीस नहीं दी जा रही है लेकिन हाँ, वहीं सिंगल के तौर पर घर में एंट्री करने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हर वीक इस शो लाखों की कमाई कर रहे हैं. जी हाँ, भले ही कॉमनर्स को कोई फीस ना मिल रही हो लेकिन शो में आए सेलेब्स जमकर पैसे लूट रहे हैं. हाल ही में खबर मिली है कि अगर सबसे अधिक फीस के साथ घर में किसी की एंट्री हुई है तो वह और कोई नहीं बल्कि भजन सम्राट अनूप जलोटा हैं.

जी हाँ, हाल ही में आने वाली खबरों के अनुसार घर में रहने के लिए हर वीक अनूप जलोटा को 40 लाख की फीस दी जा रही है लेकिन अब जो खुलासा हुआ है उसमे यह बात सामने आई है कि अनूप जलोटा हर महीने अपने म्यूजिकल शो के जरिए 2 करोड़ की कमाई करते हैं और भारत में एक घंटे के शो के लिए अनूप जी तकरीबन 10 लाख तक की फीस लेते हैं और केवल इतना ही नहीं देश से बाहर अपने म्यूजिकल शो के लिए अनूप जलोटा एक कंसर्ट के लिए 16 लाख तक की फीस लेते हैं.

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि वह एक महीने में 3 से 4 इंटरनेशनल शो करते हैं और भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर उनकी काफी डिमांड है. बाहर इतना कमाने वाले अनूप जलोटा जल्द ही शो से भी बाहर जाने वाले हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले ही उनके एक कंसर्ट की जानकारी मिली है जो विदेश में है.

इस प्रेसीडेंट के फेस मिलता है कार्टून इसलिए बैन कर दी फिल्म

Navratri 2018 : तो इसलिए कन्या भोज के समय बालक का होना जरुरी होता है

Navaratri 2018 : बॉलीवुड सितारों पर कुछ इस तरह चढ़ता है मां दुर्गा की भक्ति का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -