शादी के 2 दिन बाद खुला नेहा पेंडसे के पति का गहरा राज, दो बार ले चुके हैं तलाक और...
शादी के 2 दिन बाद खुला नेहा पेंडसे के पति का गहरा राज, दो बार ले चुके हैं तलाक और...
Share:

'बिग बॉस सीजन 12' में नजर आने वाली और मराठी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली नेहा पेंडसे शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. उन्होंने बीते पांच जनवरी को शार्दुल सिंह ब्यास शादी की है और उनकी शादी पूरी तरह से मराठी रीति रिवाज से महाराष्ट्र के पुणे में पूरी हुई. आपको बता दें कि अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है कि सुनने वाले के होश उड़ गए हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि- ''शादी से पहले मैं तीन बार रिलेशन में रह चुकी थी हालांकि किसी से मेरा रिश्ता लंबा नहीं चला. इन असफलताओं ने ही मुझे मजबूत बनाया.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा - ''मैं जानती हूं की शार्दुल दो बार शादी कर चुके हैं. उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं. ये बात मुझे अपनी शादी से पहले पता थी. उन्होंने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है. क्या हुआ की शार्दुल की पहले दो बार शादी हो चुकी हैं, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.'' आपको बता दें कि नेहा ने 5 जनवरी को शादी की और उनकी शादी से एक दिन पहले नेहा की सगाई हुई.

इसी के साथ संगीत सेरेमनी में भी नेहा और शार्दुल ने मस्ती की जहाँ से दोनों के कई फोटोज सामने आए. वहीं इस मौके पर नेहा ने मल्टीकलर की स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना था और नेहा ने लाइट मेकअप किया था जिसमें उनका लुक दिल को छू लेने वाला था. इस दौरान नेहा की मल्टी कलर ड्रेस से मैच करते हुए शार्दुल ने भी कुर्ता पहना था जो दिलकश दिख रहा था. नेहा को आपने 'पड़ोसन', 'हसरतें', 'मीठी मीठी बातें', 'भाग्यलक्ष्मी', 'फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा' में देखा होगा.

सामने आईं नेहा पेंडसे की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए वेडिंग एल्बम

जमकर वायरल हो रहा है दुल्हन बनी नेहा पेंडसे की सगाई का यह वीडियो

संगीत सेरेमनी में पति संग पंजाबी गानों पर जमकर नाची नेहा पेंडसे, वायरल हो रहे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -