बिग बॉस के घर से बेघर होंगी यह दो मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
बिग बॉस के घर से बेघर होंगी यह दो मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस 12 इस समय अपने चौदहवें हफ्ते में एंट्री करने वाला है और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में घरवालों की लड़ाई इन दिनों लगातार बढ़ रही हैं और बिग बॉस द्वारा दिए किसी भी टास्क को इस सीजन पूरा न करना और घरवालों का सजा मिलते देखना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं जल्द ही वीकेंड का वार एपिसोड आने वाला है और इसके आने का सभी को इंतज़ार रहता है क्योंकि इस दौरान सलमान को देखने को मिलता है और घरवालों की क्लास लग जाती है.

ऐसे में इस बार शनिवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान नॉमिनेटेड सदस्यों में से घरवालों को बेघर करने वाले हैं लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें की इस हफ्ते जसलीन मथारु और मराठी बिग बॉस विनर मेधा धड़े घर से बेघर हो जाएंगी. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ इस हफ्ते सलमान खान जसलीन मथारु और वाइल्ड कार्ड एंट्री मेधा धड़े को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं.

वहीं यह खबर द खबरी ने ट्वीट कर दी है. वैसे तो इस हफ्ते शो को देखकर लग रहा था कि रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर घर से बेघर होंगे लेकिन ऐसा नहीं होगा बल्कि इस बार दो एक्ट्रेस घर से बेघर होने के कगार पर पहुँच चुकीं हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे और क्या कहते हुए दोनों को घर से बेघर किया जाता है.

हिना खान की डेब्यू फिल्म में उनके अपोजिट होगा यह स्टार

तारक मेहता की 'बबिता जी' ने लगाया सलमान खान पर सनसनीखेज आरोप

पत्नी के सपोर्ट के लिए बिग बॉस 12 में जाएंगे शोएब, लेंगे करणवीर की क्लास!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -