बिग बॉस 12: दीपिका, श्रीसंथ और करणवीर के बीच फुट डालने आए थे विकास और शिल्पा
बिग बॉस 12: दीपिका, श्रीसंथ और करणवीर के बीच फुट डालने आए थे विकास और शिल्पा
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में का बीते कल का एपिसोड काफी मजेदार रहा है, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता घर में गए थे और दोनों ने वहां फुट डालने का काम किया. जी हाँ, वह दोनों घर में बिग बॉस द्वारा दिए टास्क गांव रंगोली टास्क के लिए गए थे और दोनों ने घर में आकर टास्क किया साथ ही दर्शको का भी काफी मनोरंजन किया और फुट डालकर चले गए. आप सभी ने बीते कल शो में विकास और श्रीसंत की लड़ाई देखी ही होगी.

आपने देखा होगा टास्क के दौरान श्रीसंत विकास को खूब खरी खोटी सुनाते हैं, जिसके बाद विकास और श्रीसंत के बीच लड़ाई काफी बढ़ जाती है और विकास और श्रीसंत की लड़ाई देख दीपिका कक्कड़ हैरान हो जाती है. वहीं वह यह देखकर समझ नहीं पाती हैं कि श्रीसंत ऐसा बर्ताव क्यों कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं श्रीसंत करणवीर बोहरा के साथ भी गाली गलोच करते है और उन्हें भला बुरा कहते हैं. आपने देखा होगा कि श्रीसंत का ऐसा बर्ताव देख दीपिका को काफी दुख होता है वहीं दीपिका ने बिग बॉस में शुरु से ही श्रीसंत का साथ दिया है और अब ऐसा देखकर वह रोने लगती हैं.

दीपिका को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है वहीं श्रीसंत टास्क के दौरान विकास गुप्ता से बहस करते है धीरे धीरे ये बहस काफी बड़ी हो जाती है जिसके बाद श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच भी बहस शुरु हो जाती है. वहीं श्रीसंत गाली गलोच करने लगते है जिसके दोनों हाथापाई करने वाले होते है. अब यह कहना गलत नहीं होगा कि विकास और शिल्पा दीपिका, करणवीर और श्रीसंथ में फुट डालने के लिए घर में आए थे.

घर में जाते ही शिल्पा ने जसलीन को बताई अनूप की सच्चाई, सुनते ही उड़े जसलीन के होश

बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन

बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -