बिग बॉस 12: आज पहली बार फूटेगा दीपिका कक्कड़ का ज्वालामुखी, रोमिल और सृष्टि रोयेंगे जमकर
बिग बॉस 12: आज पहली बार फूटेगा दीपिका कक्कड़ का ज्वालामुखी, रोमिल और सृष्टि रोयेंगे जमकर
Share:

इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12' के घर में लड़ाइयां हो रहीं हैं. ऐसे में घर में बहुत कम देखा गया है कि दीपिका कक्कड़ किसी पर गुस्सा हुई हों उन्हें बहुत कम गुस्सा करते हुए देखा गया है लेकिन अब उनका बहुत भयंकर गुस्सा नजर आने वाला है. जी हाँ, आने वाले आज के 'वीकेंड का वार' में दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और सृष्टि रोडे पर इतनी नाराज होती नजर आएंगी कि सभी हैरान रह जाएंगे और वह इतनी भड़क उठेंगी कि संभालें नहीं सम्भलेंगी.

जी हाँ, अब आप सोच रहे हैं कि आज के एपिसोड में ऐसा क्या होगा तो हम आपको बता दें कि आज के एपिसोड में 'बिग बॉस 12' के शो में फराह खान की एंट्री होगी जो प्रतियोगियों के साथ एक गेम खेलेंगी. वहीं इसी गेम के दौरान रोमिल और सृष्टि को एक टास्क मिलेगा, जिसमें वो दीपिका कक्कड़ को लेकर भद्दा मजाक कर डालेंगे और बीते कल के एपिसोड खत्म होते समय एक प्रिव्यू वीडियो में दिखाया गया कि रोमिल, दीपिका का मुखौटा लगाए सृष्टि से सइयां और भइया को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं, जिस पर सृष्टि जवाब देते हैं कि,‘सइयां मेरे तन-मन में हैं लेकिन भइया मेरे धन-धन में हैं.’

वहीं इस बात का दीपिका को बुरा लगता है और वह टास्क खत्म होते ही रोमिल पर भड़क उठती हैं. आप देख सकते हैं दीपिका रोमिल से कहती नजर आ रही हैं कि, ‘आप होते कौन हैं मुझे लेकर सइयां और भइया का मजाक करने वाले है. मेरे पति मेरे सइयां हैं और श्रीसंथ मेरे भइय़ा हैं.’ अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि आज सृष्टि और रोमिल कैसे दीपिका के गुस्से को शांत करेंगे..?

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -