बिग बॉस 12: दीपिका ने मारा श्रीसंथ को अंडा, दोनों का है बनावटी रिश्ता!
बिग बॉस 12: दीपिका ने मारा श्रीसंथ को अंडा, दोनों का है बनावटी रिश्ता!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस-12’ में जमकर हल्ला मचा हुआ है. ऐसे में इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान के आने पर काफी धमाल हुआ था और सलमान खान ने आते ही घरवालों को एक ऐसा टास्क दिया जिससे एक दूसरे के बारे में पीठ पीछे बुराई करने वाले सदस्यों की पोल खुल गई और सलमान ने सदस्यों को बुराई करने वाले सदस्यों के सिर पर अंडा मारकर अपना अपना गुस्सा निकालने का मौका दिया. ऐसे में आप सभी ने वीकेंड के वार में देखा ही होगा कि सलमान खान ने घर के सदस्यों को कहा, ‘मैं एक स्टेटमेंट सुनाने जा रहा हूं.

आप सबको पर पहचानना होगा कि ऐसा आपके बारे में किसने कहा. ऐसे में उन्होंने कहा आपको जिसपर शक होगा आपको उसके स‍िर पर अंडा फोड़ना होगा और ये अंडे सड़े हुए अंडे होंगे’. उसके बाद क्या था, धीरे धीरे सबकी पोल खुलनी शुरू हो गई और वहीं जब सलमान ने कहा किसी ने कहा है 'मैं दुनिया को बोल रहा हूं कि मैं उनको माफ़ कर रहा हूं लेकिन मैं उनको माफ नहीं कर रहा हूं. ये बस स्ट्रैटजी है.' इस बात को सुनकर दीप‍िका का शक श्रीसंत पर जाता है और वह उनके स‍िर अंडा फोड़ देती हैं और इसके बाद दीपिका को एक और स्टेटमेंट सुनाया जाता है जिसमें उनसे जलने की बात कही जाती है.

और उस बात पर दीपिका का शक जसलीन पर जाता है और वो उनके सिर पर अंडा फोड़ देती है. अब वीकेंड के वार के बाद श्रीसंथ और दीपिका के बीच यह तो तय हो चुका है कि दोनों अपने-अपने गेम को खेल रहे हैं और दोनों का रिश्ता बिग बॉस के घर में बनावटी है.

सलमान ने रची थी जसलीन और अनूप के संबंध की साजिश, अनूप ने खोले कई राज

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं बन सकती विनर, जानिए और दिलचप्स बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -