बिग बॉस 12: तो क्या बिग बॉस ने चुन लिया है दीपक को विनर?
बिग बॉस 12: तो क्या बिग बॉस ने चुन लिया है दीपक को विनर?
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्टेंट्स को नया टास्क मिला है और इस टास्क का नाम है बीबी होटल. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस टास्क में सभी घरवाले होटल स्टाफ की भूमिका अदा कर रहे है और समय-समय पर बिग बॉस के आदेशानुसार ही किसी एक कंटेस्टेंट को गेस्ट की भूमिका अदा करनी है, जोकि बाकी स्टाफ को अपनी मर्जी के मुताबिक काम सौंप सकता है. अब ऐसे में घर में कोई ना कोई सेलीब्रिटी भी मेहमान के तौर पर एंट्री ले रहा है और बीते कल घर में आप सभी ने जसमीन भसीन को देखा होगा जिन्होंने घर में आते ही मजेदार काम किए है.

जी हाँ, उन्होंने घर में आते ही दीपक ठाकुर को हुकूम दिए हैं और ऐसे में सुरभि ने सबसे पहले दीपक को कहा कि वह जसमीन से जब भी बात करें तो आखिरी में अब्बा जब्बा डब्बा जरुर बोलें. अब इसके बाद सुरभि रोमिल चौधरी से कहती हैं कि वह मुर्गे की आवाज निकालें. वहीं जैस्मिन दीपक से शॉर्ट्स पहनकर आने के लिए और उनके लिए गाना गाने के लिए कहती है. ऐसे में दीपक गाते है 'लग जा गले'

वहीं अब कल रात के एपिसोड के बाद फैंस दीपक की हिम्मत की दाद दे रहे है और कह रहे है कि इस सीजन में एकमात्र वहीं कंटेस्टेंट है जो हर एक टास्क को शिद्ददत से करता आया है और कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि दीपक ही है बिग बॉस 12 का विनर. वैसे विनर कौन है यह तो फिनाले के आखिरी एपिसोड में पता लग ही जाएगा.

ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत

सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

अपने रिसेप्शन में कपिल ने दिया दीपिका और रणवीर को यह बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -