बिग बॉस 12: श्रीसंत को मिलेगी काल-कोठरी, होगा सुरभि राणा से युद्ध
बिग बॉस 12: श्रीसंत को मिलेगी काल-कोठरी, होगा सुरभि राणा से युद्ध
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में जमकर हल्ला हो रहा है और अब बिग बॉस 12 में हर दिन लोगों को कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. आप सभी को बता दें किजब से शो में सुरभि राणा की एंट्री हुई है टब से शो में हंगामा मच गया है और एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि इस बार पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस के वॉर का शिकार हुए हैं जी हाँ, और इसी बात को लेकर घर में घमासान मचा हुआ है.

खबरों के अनुसार इस बार श्रीसंत को बिग बॉस की काल-कोठरी मिली है जो बहुत बुरा हुआ है. इस बात को लेकर घर में कॉमनर्स और जोड़ियों दोनों में घमासान मचा हुआ है सभी अपनी-अपनी राय रख रहे हैं और इसी बीच सुरभि राणा भी अपने तेवर हाई कर लेती हैं और वह श्रीसंत को लेकर खूब बोलती और चिल्लाती हैं. सुरभि जब शो में आई थी टब उन्होंने कहा था कि वह श्री की बहुत बड़ी फैन हैं और वह श्री को बहुत पसंद करती हैं लेकिन अब वह श्री को खूब चिल्लाते हुए नजर आईं हैं.

बिग बॉस में श्रीसंत की जब से एंट्री हुई है तभी से वह लोगों को मारने पीटने की धमकी दे रहे हैं और अब उन्होंने सुरभि को भी यही कहा है जिसपर वह भड़क गईं हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे श्रीसंत अब कहीं-कहीं बहुत कमजोर दिखाई दे रहे हैं. आज का एपिसोड बहुत धमाकेदार होने वाला है जिसे देखने के लिए आप सभी तैयार हो जाइए.

बिग बॉस 12: घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की वापसी, होगा धमाल

बिग बॉस के इस राज से अब तक अनजान है आप

OMG!! हिना खान की सबसे बड़ी दुश्मन ने दी उन्हें गले लगाकर जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -