BB 12: झूठ बोलकर शो में आए हैं यह कंटेस्टेंट, सामने आई सच्चाई
BB 12: झूठ बोलकर शो में आए हैं यह कंटेस्टेंट, सामने आई सच्चाई
Share:

काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद आखिरकार बिग बॉस शुरू हो ही गया और इसके शुरू होते ही शो में विवाद भी शुरू हो चुके हैं. एक के बाद एक विवाद सामने आ रहे हैं और धीरे-धीरे अब कंटेस्टेंट्स कि सच्चाई भी सामने आ रही है. आप सभी को पता ही होगा शो में एक जोड़ी विचित्र जोड़ी बनकर आई है जो शिवाशीष और सौरभ की है. आपको बता दें कि शिवाशीष खुद को बिजनेसमैन बता चुके हैं वहीं सौरभ ने खुद को एक किसान दिखाया था लेकिन अब इन दोनों की असलियत सामने आई है जो इस समय सोशल मीडिया पर तड़का लगा रही है.

जी हाँ, दरअसल शिवाशीष के बारे में यह जानकारी मिली है कि वह बिजनेसमैन नहीं बल्कि एक मॉडल और स्ट्रग्लिंग एक्टर हैं वहीं अब सौरभ के बारे में भी जानकारी मिल चुकी है. आपको बता दें कि सौरभ पटेल ने शो में किसान के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री कि है लेकिन सौरभ उनका असली नाम भी नहीं है. जी हाँ, उनका असली नाम साहिल रमेश पटेल है. इस जोड़ी के बारे में शुरू से लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे और अब यह बात सामने आई है कि दोनों झूठ बोलकर शो में आए हैं.

जहाँ एक ओर शिवाशीष एक मॉडल और स्ट्रग्लिंग एक्टर हैं वहीं सौरभ एक सहायक कास्टिंग डायरेक्टर थे ओर साथ ही वह एक संघर्षरत अभिनेता भी थे और अभिनय के क्षेत्र में कुछ करना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाए. उन्होंने रश्मि शर्मा और बीएजी फिल्मों जैसे प्रोडक्शन हाउसेस के साथ बतौर एसिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम भी किया है.

अब दोनों झूठ बोलकर शो में क्यों आए हैं यह तो वह दोनों ही बता सकते हैं. आपको बता दें कि सौरभ ने एक कास्टिंग एजेंसी के साथ साबुन के विज्ञापन में काम भी किया है. फिलहाल शो में शिवाशीष भड़के हुए नजर आते हैं तो वहीं सौरभ का स्वभाव शांत है. अब देखना यह है कि दोनों शो जीत पाते है या नहीं..?

बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत

अनूप और जसलीन के रिश्ते पर खुलकर बोली शिल्पा 'औरत को आदमी से छोटा..'

BB12: घर से बाहर जाना श्रीसंत को पड़ेगा महंगा, भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -