बिग बॉस 12: सबा के बेघर होने पर उनकी बहन से भी ज्यादा फुट-फुट कर रोया यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: सबा के बेघर होने पर उनकी बहन से भी ज्यादा फुट-फुट कर रोया यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में 6वें हफ्ते के वीकेंड का वार में एक बार फिर डबल एविक्शन हुआ है और अब शो से सबा और अनूप ने अलविदा कह दिया है. वहीं, सबा के जाने पर पूरा घर फूट-फूटकर रोया और सभी हैरान परेशान नजर आए. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि घर में सबा अपनी छोटी बहन सोमी के साथ शो में आई थीं और अनूप अपने से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन संग एंटर हुए थे वहीं दोनों घर में 6 हफ्ते बिताए जिसमें एक सप्ताह अनूप सीक्रेट रूम में भी रहे थे और उस दौरान घरवालों को लग रहा था कि अनूप घर से बेघर हो गए हैं लेकिन वह सीक्रेट रूम में बैठ एक-एक कंटेस्टेंट की प्लानिंग पर नजर बनाए हुए थे.

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि घर में दीपिका और मेघा के बीच कुकिंग कॉन्टेस्ट टास्क हुआ और उसमे दोनों ने सलमान खान के लिए अलग-अलग डिश बनाई और इस टास्क में मेघा ने बाजी मार ली. वहीं इसके बाद घर में कॉलर ऑफ द डे श्रीसंथ से सवाल करता है कि उन्होंने रेलगाड़ी वाले टास्क के दौरान सोमी को हराने के लिए दूध में डिटरजेंट क्यों मिलाया और उसके बाद श्री की हालत पीली हो गई.

उसके बाद 'ये किसने कहा' वाला राउंड देखने को मिला जिसमे कई लोगों ने एक दूजे के सर पर अंडे फोड़े. इसके बाद घर में सुल्तानी अखाड़े का दौर आया और इस बार 2 या चार नहीं बल्कि पूरे 6 कंटेस्टेंट अखाड़े में भिड़ते दिखे. जिनमे सलमान ने सुरभि, दीपक रोमिल और दूसरी टीम में जसलीन, श्रीसंथ और शिवाशीष को बुलाया. अखाड़े में सुरभि ने जसलीन को पटखनी दी तो वहीं, श्रीसंथ ने रोमिल को अखाड़े से बाहर फेंक डाला वहीं शिवाशीष ने दीपक को.

सलमान ने लगाई श्रीसंथ को फटकार, इस एक्स कंटेस्टेंट को आया मजा

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही अनूप ने तोडा जसलीन से रिश्ता, कहा- 'हमारा रिश्ता...'

'कर्णसंगिनी' में यह एक्ट्रेस बनी है उरुवी की मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -