बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया गहरा राज कहा- 'मेरे साथ लिव इन और पत्नी से प्यार'

Oct 13 2018 09:35 AM
बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया गहरा राज कहा- 'मेरे साथ लिव इन और पत्नी से प्यार'

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस काफी सुर्ख़ियों में हैं ऐसे में बिग बॉस 12 में श्रीसंत जहां सीक्रेट रूम में बैठकर दीपिका पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, वहीं घर के बाहर उनके लिए आफत आ गई है. जी हाँ, अभी हाल ही में श्रीसंत घर में अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए नजर आए थे और उन्होंने एक बात शेयर करते हुए कहा था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं ऐसे में शादी से पहले वह दोनों लंबे समय से साथ में भी समय बिता चुके हैं.

वैसे इस बात को लेकर अब श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड का चौंकाने वाला बयान सामने आया है और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी हैरान रह गए हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी एक्स का नाम निकेशा पटेल है और वह एक एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस निकेशा पटेल कहती हैं कि 'मैं बिग बॉस 12 देख रही हूं और इस तरह श्री को देखकर मैं काफी हैरान हूं. श्रीसंत ने अपने रिश्ते को लेकर जो बातें कहीं हैं उससे मुझे काफी चोट लगी है.

श्नी ने नेशनल टीवी पर कहा कि वह भुवनेश्वरी के साथ प्रेम में थे जबकि शादी से पहले करीब 7 साल तक वह साथ रहे हैं और यह मेरे लिए काफी हिला देने वाली बात थी. अब अगर ऐसा था तो श्रीसंत मेरे साथ लिव इन में एक साल तक क्यों रहा.' अब यह सब सुनने के बाद किसी को भी हैरानी हो सकती है. बिग बॉस में तो श्री सुर्ख़ियों में हैं हैं लेकिन अब श्री निजी जीवन में भी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं जी हाँ यह सब होने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है.

खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझती यह एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर की घिनौनी सच्चाई, रात में इस कंटेस्टेंट के साथ बार-बार हो रही है यह हरकत

नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां

?