सबा खान के बाद टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं रोशमी बानिक
सबा खान के बाद टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं रोशमी बानिक
Share:

आजकल लगातार यह खबरें आ रहीं हैं कि बिग बॉस के ज्यादातर कंटेस्टेंट टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट भी लगातार डेब्यू के लिए चर्चाओं में हैं. इनमे दीपक ठाकुर, सबा खान, सोमी खान, शिवाशीष मिश्रा सभी शामिल है जो अपने करियर में बेहतर कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि पठान सिस्टर्स में से एक सबा खान एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं और वह टीवी शो द्वारकाधीश 2 में सत्यभामा का रोल करेंगी.

वहीं अब सबा खान के बाद बिग बॉस 12 में नजर आईं रोशमी बानिक के एक्टिंग डेब्यू की खबर है. जी हाँ, रश्मि के करियर को टीवी में बनाने की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. वहीं चर्चा है कि सीजन 12 में नजर आईं कॉमनर कंटेस्टेंट रोशमी बानिक वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसी के साथ बताया गया है कि उनके साथ टीवी एक्टर आरव चौधरी कास्ट किए जाएंगे. आप सभी को बता दें कि आरव चौधरी टीवी शो भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप, महाभारत और फिल्म धूम, हाउसफुल 3 में नजर आए हैं.

आप सभी को बता दें कि रोशमी की तरफ से डिजिटल डेब्यू को लेकर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह खबरें जोर पकड़ रहीं हैं. आप सभी को मालूम हो कि रोशमी बानिक का बिग बॉस में सफर जल्दी ही खत्म हो गया था लेकिन कम समय में भी रोशमी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं. वहीं आज भी रोश्मी को खूब पसंद किया जाता है. वहीं रोशमी की जसलीन मथारू, शिवाशीष, श्रीसंत से अच्छी दोस्ती है और तीनों को खूब साथ देखा गया है.

प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां!

अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक

अनुराग बासु को पाने के लिए जमकर नाचेंगी कोमोलिका और प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -