ब्लाउज के साथ शॉर्ट्स पहनकर ससुराल निकली यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स बोले- 'सास मारेगी'
ब्लाउज के साथ शॉर्ट्स पहनकर ससुराल निकली यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स बोले- 'सास मारेगी'
Share:

'बिग बॉस 12' में नजर आ चुकी पंजाबी सिंगर जसलीन मथारू इन दिनों अपने नए वीडियो के चलते चर्चाओं में बनी हुईं हैं। जी हाँ, उनका एक नया वीडियो सामने आया है जो सभी के होश उड़ा गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह बिना लहंगे के दिख रहीं हैं। जी हाँ, आए दिन जसलीन मथारू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं लेकिन इस बार उनका वीडियो तहलका मचा रहा है। अभी कुछ समय पहले ही जसलीन मथारू ने सभी का दिल जीता था और अब एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर धूम मचा रहीं हैं। इस बार जसलीन के लाइमलाइट में छाने की वजह उनका यह वीडियो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu)

इसमें वह मॉर्डन ब्राइड बनकर पोज देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में जसलीन मथारू ने लाल रंग के ब्लाउज के साथ लाल दुपट्टा कैरी किया है। वहीं इस लुक के साथ जसलीन मथारू ने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है लेकिन उन्होंने लहंगे की जगह शॉर्ट्स पहने हैं। उनके इसी मॉर्डन अवतार को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो में जसलीन मथारू शान से वॉक करती नजर आ रही हैं लेकिन ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए जसलीन मथारू ने खुलासा किया है कि वह अब अपने ससुराल जा रही हैं। आप सुन सकते हैं वीडियो के बैकग्राउंड में 'जा बेटी ससुराल तू जा' गाना चल रहा है।

इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'तुम अपना लहंगा पहनना भूल गई हो या तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है।' वहीं एक अन्य यूजर ने उनका मजाक बनाते हुए लिखा, 'लहंगा पहनकर ससुराल जाओ वरना तुम्हारी सास तुमको बहुत मारेगी।' इसी तरह कई लोग उन्हें तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

PM मोदी ने किया BTS 2020 का शुभारंभ, डिजिटल इंडिया को बताया गेमचेंजर

टीसीएस ने शेयर बायबैक के लिए रिकॉर्ड तारीख 28 नवंबर की तय

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -