बदले-बदले लुक में नजर आईं जसलीन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
बदले-बदले लुक में नजर आईं जसलीन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

हाल ही में बिग बॉस 12 का हिस्सा रहीं कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने मेकओवर करवा लिया है और इस कारण वह चर्चा में बन गईं हैं. जी हाँ, जसलीन मथारू ने अपने बालों पर रेड हेयर कलर कराया है जो आप देख सकते हैं. वहीं इसी के साथ वह सेक्सी लग रहीं हैं और पहले से खूबसूरत भी. उनके लुक में न्यू हेयर कलर से निखार आ रहा है. इसी के साथ जसलीन मथारू ने नए लुक में अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं जसलीन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचाती हैं जो आप सभी ने बीते दिनों भी देखा ही होगा.

आपको याद तो होगा ही कि जसलीन मथारू को बिग बॉस 12 से लाइमलाइट मिली थी वह भी इसलिए क्योंकि उनका नाम अपने गुरु और भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ जुड़ा था. उस समय अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते ने शो को सुर्खियों में रखा था लेकिन घर से निकलते ही दोनों ने रिश्ते को झूठा बताया था.

जी हाँ, आपको याद हो बिग बॉस में एंट्री के वक्त जसलीन ने अनूप जलोटा को अपना पार्टनर बताया था और अनूप और जसलीन की उम्र में लंबा फासला होने की वजह से इस रिश्ते पर खूब विवाद गरमाया था वहीं शो से निकलने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप में रहने की बात को नकारा था. उस दौरान दोनों ने कहा था कि ''उनके बीच गुरु और शिष्या का ही एक रिश्ता है.'' भजन सम्राट ने कहा था कि ''उनके बीच बस म्यूजिकल रिश्ता है. वे फिजिकल रिलेशन में नहीं हैं. वहीं जसलीन ने भी यू-टर्न लेते हुए अफेयर की बात को प्रैंक बताया था.'' फिलहाल जसलीन अपने नए लुक से सुर्ख़ियों में हैं.

'भाभी जी...' के सेट पर लौटी अनीता भाभी, ऐसे हुआ स्वागत

जल्द इस डांस रियलिटी शो में नज़र आएँगे मिथुन चक्रवर्ती

टीवी को पैसा कमाने का अच्छा माध्यम मानता है यह पॉपुलर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -