सोमी के गाँव आने की ख़ुशी में फेशियल करवा रहें हैं दीपक ठाकुर, वायरल हुआ वीडियो
सोमी के गाँव आने की ख़ुशी में फेशियल करवा रहें हैं दीपक ठाकुर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 से बाहर आने के बाद भी दीपक ठाकुर के जलवे कम नहीं हो रहे हैं और उन्हें लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में वह इन दिनों बेहद व्यस्त हैं. जी दरअसल, 12 फरवरी को श्रीसंत और सोमी खान, दीपक ठाकुर के गांव जानें वाले हैं जिसके लिए दीपक तैयारी कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में दीपक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह वीडियो उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडयो में दीपक फेशियल करवा रहे हैं और वह काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में दीपक का नया सॉन्ग 'सुनो-सुनो' भी बज रहा है जो शानदार लग रहा है. इसी के साथ फेशियल कराते हुए वो गाने भी गाते नजर आए हैं जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपक ने लिखा, 'आज मैं वो सब करूं जो अब तक ना किया. अब शहर में 12 फरवरी को सितारें (श्रीसंत और सोमी खान) कदम रखेंगे. तो इतनी डेंटिंग पेटिंग तो लाजमी है.'

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले दीपक ठाकुर ने स्पेशल तरीके से सोमी खान और श्रीसंत के आने की खबर दी थी और सोमी और श्री ने खुद यह बताया था कि वह दीपक के गाँव जाने वाले हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि 12 फरवरी को मुजफ्फरपुर में क्या-क्या धमाल होगा.

दिव्यांका को कॉपी करता नजर आया यह शख्स, फोटो हो रही वायरल

10 डिग्री माइनस टेंपरेचर में बिकिनी पहनकर कराया फोटोशूट, बाद में ऐसी हो गई हालत...

अचानक प्रेग्नेंट हुई ''कसौटी 2'' की यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी सदमे में!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -