बिग बॉस 12  में गायक अनूप जलोटा यह काम करेंगे
बिग बॉस 12 में गायक अनूप जलोटा यह काम करेंगे
Share:

बिग बॉस 12 के शुरू होने में कुछ ही दिन शेष रह गए है फैंस इस शो को लेकर खासे उत्साहित हैं। इस शो का उन्हें बेसब्री से इंतजार हैं। आपको  बता दें कि हर दिन इस शो को लेकर कोई ना कोई राज खुलता है खासकर कंटेस्टेंट को लेकर। अभी तक पूरे कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने नहीं आई है। 4 सितंबर को गोवा में सलमान ने इस शो का प्रीमियर लॉन्च किया था जिसमें भारती और हर्ष लिंबाचिया को सबसे पहले इंट्रोड्यूस किया था। इस शो में कई तरह के कंटेस्टेंटे देखने को मिल रहे हैं। उन्हीें में से एक है भजन गायक अनूप जलोटा। जी हां, वह सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट है जो इस शो में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह शो में क्या करेंगे?

खुदाई में मिली ऐसी दो चट्टानें कीमत सुनकर उड़ जायेंगे होश

अनूप जलोटा ने कई लोकप्रिय भजन गाए हैं। इस शो में वह मस्ती के उद्देश्य से आ रहे हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि वह इस शो में वह आकर सभी कंटेस्टेंट से जुड़कर मस्ती करेंगे। घरवालों को भजन सुनाकर उन्हें खुश करेंगे। आपको बता दें कि अनूप जलोटा को इस शो के लिए इनवाइट किया गया है। जब उन्हें यह न्यौता मिला तो वह आश्चर्य में पड़ गए कि वह यहां क्या करेंगे ? फिर उन्हें ख्याल आया कि वह अपने भजन सुनाकर सब की परेशानियां दूर करेंगे। उन्हें योग, ट्रेडमिल, रियाज के द्वारा वजन कम करने में मदद करेंगे । इसके बाद जब घर के काम को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह अपने घर पर भी बहुत सारे काम करते हैं तो वह यहां पर भी करेंगे । 

पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम

इस शो में सबसे ज्यादा फीस विदेशी पोर्नस्टार की है। सूत्रों के मुताबिक यह भी खुलासा हुआ था कि बिग बॉस के प्रोड्यूसर नोटबंदी के बाद से इस शो में अधिक पैसा नहीं लगाना चाहते है। हमेशा की तरह सलमान ही इस शो को होस्ट करेंगे। आप जानकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे ​कि सलमान को एक दिन के 14 करोड़ रूपए मिलेगे। सलमान ने पहले 19 करोड़ की डिमांड रखी थी। यह शो 15 सितंबर से कलर्स पर रात 9 बजे से प्रसारित होगा।    

टेलीविजन अपडेट्स 

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -