मेकओवर के बाद ऐसी बदली सुरभि राणा कि देखते रह गए फैंस
मेकओवर के बाद ऐसी बदली सुरभि राणा कि देखते रह गए फैंस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में नजर आईं सुरभि राणा को लोगों ने खूब पसंद किया और आप भी उन्हें भूल नहीं पाए होंगे. ऐसे में अब उनका ऐसा मेकओवर सामने आया है कि देखते ही आपके पसीने छूट जाएंगे. जी हां हम उसी सुरभि की बात कर रहे है जिन्होंने अपनी ऊंची आवाज और बेवजह की लड़ाईयों से सलमान खान के शो में हंगामा मचाया था और उस समय वह एक लड़के के अंदाज में शो में नजर आईं थीं जो अब बदल गईं हैं.

जी दरअसल सुरभि ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है और वह बहुत बोल्ड दिखाई दी हैं. हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ नई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज काफी बदला-बदला नजर आ रहा है जो आप सभी भी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में सुरभि ने ट्रेडिशनल अंदाज में एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनकी खूबसूरती तो देखते ही बन रही है और वह बहुत हॉट भी लग रहीं हैं.

इसमें गुलाबी रंग की ड्रेस में तो सुरभि बला की खूबसूरत लग रही है और उनका अंदाज बदला बदला दिखाई दे रहा है. वहीं खबरें हैं कि वह जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी डेब्यू करने वाली है जो वाकई में मजेदार हो सकता है. वैसे इन तस्वीरों में उनका अंदाज पहले से काफी अलग दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं फोटोशूट में सुरभि का अवतार बहुत ही प्यारी गर्ल के रूप में निखरकर सामने आया है और अपने इस फोटोशूट को सुरभि ने काफी इन्जॉय किया है.

B'Day : स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग

नच बलिये 9 में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बड़ा ऑफर

शर्टलेस होकर पार्थ समथान ने दिखाई अपनी बॉडी, फीमेल फैंस हुईं पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -