बहन सबा के बाद सोमी भी करेंगी एक्टिंग डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर
बहन सबा के बाद सोमी भी करेंगी एक्टिंग डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर
Share:

टीवी के बहुत ही विवादित शो बिग बॉस 12 को लेकर लाइमलाइट में आने वाली सोमी खान को आप सभी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में देखने वाले हैं और वैसे भी उनकी बहन शो में आने लगी हैं. आप सभी को बता दें कि सोमी जल्द एक्टिंग की दुनिया में आने वाली हैं और नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज न्याय- द जस्टिस कॉल से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि इस वेब सीरीज में सोमी एक अहम रोल निभाते हुए नजर आने वाली हैं. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस वेब सीरीज में सोमी एक विकटिम का किरदार निभाते हुए दिखेंगी और रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सोमी की इस पहली वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और सोमी अपने पहले एक्टिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

खबरों के मुताबिक़ इस वेब सीरीज में सोमी के साथ शक्ति कपूर, जया पर्दा, अमर उपाध्याय और किंशुक महाजन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं वहीं सोमी ने अभी इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है. आप सभी को यह तो पता ही होगा कि इससे पहले सोमी खान बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ म्यूजिक वीडियो में रोमांस करती हुई नजर आई थीं और उस वीडियो को खूब पसंद किया गया था. इसी के साथ बिग बॉस के घर में दीपक और सोमी की खट्टी मिठी नोक झोंक भी आपको याद होगी. वहीं बीते दिनों दीपक ने जसलीन के बारे में कुछ अपशब्द कहे थे और उस बारे में खान सिस्टर्स सबा-सोमी से पूछा गया तो सोमी ने कहा था, 'किसी भी लड़की का मजाक बनाना अच्छी बात नहीं है लेकिन दीपक का मकसद ऐसा नहीं था.

रही बात जसलीन की तो उन्होंने भी हमारे बारे में बहुत कुछ अपशब्द बोल रखे हैं. इसलिए उन्हें पहले अपने बर्ताव के लिए माफी मांगनी चाहिए. मैं जब बिग बॉस के घर के अंदर थी तो जसलीन ने मेरे कैरेक्टर, मेरी फैमिली के बारे में बहुत कुछ बोला था. इसलिए अगर वो चाहती हैं कि दीपक उनसे माफी मांगे तो जो भी उन्होंने मेरे बारे में गलत बोला है उसके लिए उन्हें पहले मुझसे माफी मांगनी चाहिए.'

TRP रेटिंग में इन पांच टीवी शो से पीछे रह गया ‘The Kapil Sharma Show’,

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -