बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट
Share:

इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट के बाद बिग बॉस सीजन 12 रोमांचक होता जा रहा है. ऐसे में बीते गुरुवार के एपिसोड में एक ऐतिहासिक फैसला लिया गया जो आज तक कभी नहीं लिया गया है. जी हाँ, सृष्टि और सबा के बीच हुए झगड़े का खामियाजा दोनों को भुगतना पड़ा और अब दोनों उसके लिए जब तक घर में रहेंगी तब तक पछताती रहेंगी.

बीते कल बिग बॉस ने इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स को इस पूरे सीजन भर कप्तान नहीं बनने देने की सजा सुना दी जो आज तक कभी पहले नहीं हुआ है. इस तरह अब जब तक ये दोनों कंटेस्टेंट गेम में रहेंगे तब तक इनमें से कोई भी न तो कप्तान की दावेदारी के लिए खड़ा हो सकेगा और न ही कप्तान बन पाएगा. यह फैसला चौकाने वाला रहा लेकिन सही रहा. आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 के गुरुवार के एपिसोड में सृष्टि रोडे और सबा खान की टक्कर देखने को मिली थी और दोनों के बीच यह झगड़ा कैप्टंसी टास्क के दौरान देखने को मिला जिसमें दोनों हाथापाई की नौबत पर उतर आईं और बहुत भयंकर अंदाज देखने को मिला.

उस दौरान फिजिकली सृष्टि के मुकाबले सबा ज्यादा मजबूत हैं इसलिए झगड़े में सृष्टि गिर गईं जिसके कारण उन्हें चोट लग गई. इसके बाद सबा मैदान में जमी रहती हैं जबकि सृष्टि रोडे बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं. इसके बाद बिग बॉस कप्तानी के टास्क को रद्द कर दोनों को यह फैसला सुना देते हैं.

9 साल तक हुसैन और टीना ने किया था एक-दूसरे को डेट

बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए खतरनाक बनी सबा, दिया सृष्टि रोडे को धक्का

बिग बॉस 12: अनूप को छोड़ अब रोमिल का तलाक करवाने में जुटी जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -