बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो
बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो
Share:

आप सभी को पुराना वाला यानी बिग बॉस 11 तो याद ही होगा क्योंकि जितना ड्रामा और मस्ती उस शो में हुई थी उतनी शायद ही अब तक के किसी शो में हुई हो. उस दौरान रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी और वह सिलसिला आज भी कायम है. आपको बता दें कि बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान अक्सर अपनी हाॅट अदाओ की वजह से सुर्खियाों में रहती हैं और शो से बाहर आने के बाद अर्शी बहुत ही एक्स्ट्रा बोल्ड हो गई है और वह आए दिन वह अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

अब अर्शी को आप सभी इन दिनों सीरियल 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में देख रहे होंगे जहाँ वह एक डायन का किरदार निभा रही हैं. हाल हे में उन्होंने उनका एक लुक जारी किया है. दरअसल इस समय शो में रिया और कबीर की सगाई का जश्न मनाया जा रहा है और इस जश्न में ही अर्शी बेली डांस करती नजर आने वाली हैं जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

आप सभी को बता दें कि अर्शी ने एक वीडियो बिग बॉस 11 का भी शेयर किया है क्योंकि बिग बॉस 12 के शुरू होते ही उन्हें अपने दिन याद आ गए हैं. आपको पता ही होगा कि बिग बॉस 11 का सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाला कंटेस्टेंट माना जाता था और बिग बॉस के इतिहास में अर्शी खान अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें सलमान खान ने एविक्शन के बाद अपने साथ स्टेज शेयर करने के लिए बुलाया. आपको बता दें कि अर्शी खान सनी लियोनी के मुकाबले 2017 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सैलिब्रिटी भी बन चुकीं हैं.

Video: बप्पा के विसर्जन में इस टीवी एक्ट्रेस ने सड़क पर किया सीटी मार डांस

जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी सुनकर राखी ने उड़ाया मजाक, कर दी यह हरकत

बिग बॉस 12 : घरवालों के लिए जिम ट्रेनर बन गए श्रीसंत , दे रहे हैं ऐसे टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -