BB12:  घर से बाहर जाना श्रीसंत को पड़ेगा महंगा, भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना
BB12: घर से बाहर जाना श्रीसंत को पड़ेगा महंगा, भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिन श्रीसंत ने लग्जरी बजट टास्क को अधूरा छोड़कर घरवालों को निराश कर दिया था और इसके बाद सबा और सोमी के साथ हुए उनके झगड़े ने माहौल और ज्यादा बिगाड़ दिया था. इसके बाद उन्होंने घर से बाहर निकलने का फैसला भी ले लिया था लेकिन वह घर से बाहर नहीं गए. अब आने वाले सूत्रों कि माने तो अगर कोई कंटेस्टेंट शो के बीच में से निकलने का फैसला लेता है तो ऐसी स्थिति में उसे जुर्माने का भुगतान करना होगा अब श्रीसंत के साथ भी ऐसा ही होने वाला हैं.

जी हाँ, जुर्माना सभी कंटेस्टेंट्स पर उनकी दी गई फीस के हिसाब से लगाया जाता है और इसीलिए जुर्माने की रकम अलग-अलग हो सकती है. अब आने वाली खबरों की माने तो अब अगर फिर से श्रीसंत घर छोड़ते हैं तो उन्हें बतौर जुर्माना 50 लाख रुपए शो मेकर्स को देने पड़ सकते हैं, जो एक बड़ी रकम है. आपको बता दें कि इस रकम का कंटेस्टेंट को दी जाने वाली रकम से कोई लेनादेना नहीं होता है बल्कि इसे चैनल के साथ किए गए सेलिब्रिटी कॉन्ट्रेक्ट के एक क्लॉज के मुताबिक अलग से देना होता है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब श्रीसंत किसी रियल्टी टीवी शो को बीच में छोड़ने की बात कह रहे हो आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी वो सोनी टीवी चैनल पर दिखाए जाने वाले शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा रह चुके हैं और इस शो को भी उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था जिसके लिए उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी.

'सिलसिला बदलते...'में अब नंदिनी को मिलेंगे समाज के ताने

फिर दिखाया गिजेल ठकराल ने अपना रंगीन मिजाज

एकता ने बनाई सेक्स से भरपूर वेब सीरीज, देखकर भड़की माँ ने किया एकता को इस बात के लिए मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -