बिग बॉस 12: कोई नहीं जाएगा घर से बाहर, सब हो जाएंगे सेफ
बिग बॉस 12: कोई नहीं जाएगा घर से बाहर, सब हो जाएंगे सेफ
Share:

बिग बॉस देखने वाले इस समय बहुत बड़ी परेशानी में हैं क्योंकि बिग बॉस से 3 लोगों का नाम नॉमिनेट किया गया है जो अगले हफ्ते सीधे घर के बाहर जाने वाले हैं. ऐसे में उन नामों में करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह है. तीनो को इस समय काल कोठरी में बंद कर दिया गया है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस का हर सीजन काफी मजेदार होता है. अब इस सीजन के पहले हफ्ते में ही एक बड़ा टिवस्ट् आया है.

बिग बॉस की इस डिसीजन की वजह से तो अभी घरवाले काफी खुश है. और शो में नॉमिनेशन के चलते पहले ही दिन दो कंटेस्टेंट बाहर जा चुके हैं और अब तीन नाम फिर सामने आए हैं. आपको पता ही होगा कि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहला बार हुआ जब तीन कंटेस्‍टेंट को बिग बॉस ने सीधे-सीधे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है. अब खबरों की मानें तो तीनो को घर से बाहर नहीं भेजा जाएगा तीनो सेफ हो जाएंगे.

बिग बॉस अब तीनो के लिए एक वोटिंग प्रक्रिया रखेंगे और उसके बाद तीनो को सेफ कर दिया जाएगा. बिग बॉस के घर में ऐसा आजतक नहीं हुआ है तो आगे नहीं नहीं होगा. फिलहाल शो में शनिवार यानी आज के एपिसोड में सलमान खान सबकी क्लास लेने वाले हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस ने बताई बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की हैरान कर देने वाली वजह

बिग्ग बॉस 12: सौरभ और शिवाशीष के बाद खुली अनूप और जसलीन के प्यार की असलियत

बिग बॉस 12: श्रीसंथ के रोने पर भड़के लोग, ट्वीटर पर कर रहे हैं ट्वीट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -