बिग बॉस 12 : घरवालों ने खींची अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड की टांग
बिग बॉस 12 : घरवालों ने खींची अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड की टांग
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस शुरू हो चुका हैं ऐसे में आप सभी शो देख भी रहे होंगे. इस समय बिग बॉस की कोई जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं तो वह हैं बिग बॉस सीजन 12 में आने वाले 28 साल की जसलीन और 65 साल के गायक अनूप जलोटा की है. इन दोनों के रिश्ते को लेकर सबसे पहले सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना और उसके बाद बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने भी उनके रिश्ते पर सवाल उठाए हैं. बीते कल दिए गए एक टास्क के दौरान घरवालों ने अनूप और जसलीन पर इस बात के लिए जोर डाला कि दोनों अपने रिश्ते के बारे खुलकर बताए और दोनों ने बताया भी.

घरवालों का कहना था कि इन दोनों में कोई केमिस्ट्री नहीं है और खुलकर अपने रिश्ते का इजहार नहीं कर रहे हैं. इस सवाल को सुनते ही जसलीन भड़क गेन और उन्होंने कह 'उन्हें यहां अनूप को बार-बार अपना बॉयफ्रेंड कहने की जरूरत नहीं है. उस दौरान जसलीन ने अनूप का हाथ पकड़ा और कहा कि क्या अब आपको हमारी केमिस्ट्री दिख रही है?' आपको बता दें कि शो में जसलीन ने अपने रिलेशनशिप की बात भी कबूल की हैं और सभी को कहा हैं कि वह अनूप के साथ रिलेशन में हैं.

आपको बता दें, जाने-माने भजन गायक अनूप और उनकी शिष्या जसलीन पिछले तीन सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस बात का खुलासा दोनों ने बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में किया था. बीते कल जब फसलें और अनूप ने अपने रिश्ते को कबूल किया तो हिना खान और होते तेजवानी भी वहां मौजूद थे. पहले दिन स ही कंटेस्टेंटों के बीच आपसी मदभेद शुरू हो गए हैं जिनमे कुछ सेलेब और कॉमनर ने एक-दूसरे की टांग खींचना, मजाक उड़ाना और बिचिंग करना शुरू कर दिया है अब आगे यह देखना हैं कि क्या-क्या और होने वाला हैं.

 

बिग बॉस की सबसे बड़ी सच्चाई जानने के बाद, सलमान को बुरा-भला कहेंगे आप

टीवी की यह हसीना बनने वाली है 'कसौटी जिंदगी..' की कोमोलिका, दिखाया हॉट अवतार

बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -