घरवालों पर पेशाब फेंकने के लिए बेघर हुआ था यह कंटेस्टेंट, भाईजान को दी थी ऐसी धमकी
घरवालों पर पेशाब फेंकने के लिए बेघर हुआ था यह कंटेस्टेंट, भाईजान को दी थी ऐसी धमकी
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि जल्द ही बिग बॉस 12 खत्म होने के कगार पर है और ऐसे में शो का विनर जानने की उत्सुकता सभी को है. जी हाँ, शो में अब पांच कंटेस्टेंट बचे हुए हैं और इन पांचो में से कोई एक ही होगा घर का विनर.ऐसे में हर साल शो में कुछ ना कुछ ऐसा हुआ है जो कंट्रोवर्सियल रहा है. आज हम उन्ही के बारे में आप सभी को बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने घर में हद पार कर दी थी.

1. अली कुली मिर्जा की गंदी हरकत - आप सभी को बता दें कि अली कुली मिर्जा ने बिग बॉस के सीजन 8 में सोनाली राउत के साथ एक गंदी हरकत की थी. जी हाँ, खबरों के अनुसार उन्होंने कंबल के अंदर सोनाली को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी जिसका खुलासा खुद सोनाली राउत ने किया था और उन्होंने नेशनल टेलीविज़न पर सभी के सामने एक शो में अली कुली को थप्पड़ भी मारा था.

2. ओम ने किया था किचन में पेशाब - आप सभी को बता दें कि स्वामी ओम को बिग बॉस सीजन 10 में देखा गया था जहाँ उन्होंने अपने कंटेस्टेंट साथी बानी जे और रोहन मेहरा पर पेशाब फेंका था और इस गलती के कारण उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था. वहीं घर से निकलने के बाद स्वामी ओम ने सलमान खान को धमकी दी थी कि वो अपने समर्थकों के साथ बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट में आग लगाएंगे और सलमान खान की हड्डियां तोड़ देंगे. वहीं बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने स्‍वामी ओम को अपनी गिरफ्त में ले लिया था.

बिग बॉस के घर में एक बिस्तर पर सोये थे यह कंटेस्टेंट, बन गए थे शारीरिक संबंध!

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

बिग बॉस 12: सबके सामने दीपिका ने जताई विनर बनने की इच्छा, गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने किया यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -